scriptपाखंडी बाबा की काली करतूत, पैसे का झांसा देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म…गिरोह के साथ गिरफ्तार | Rape of 14 year old girls by luring them with money Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

पाखंडी बाबा की काली करतूत, पैसे का झांसा देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म…गिरोह के साथ गिरफ्तार

Bilaspur Crime News: अंधविश्वास के शिकार दो परिवार को झांसे में लेकर आरोपी ऑटो चालक ने साथियों से साथ मिलकर झांड-फूंक का भ्रमजाल रचा। झांसे में आए दोनों परिवार के सदस्य घर के बाहर चौकीदारी करते रहे, इधर ढोंगी टोटकेबाज ने चाकू की नोंक पर बच्ची के साथ बलात्कार किया और फिर एक घर में 4 हजार व दूसरे घर में 2 हजार की बारिश का झांसा दिया।

बिलासपुरFeb 16, 2024 / 02:15 pm

Khyati Parihar

bilaspur_rape_news_2024.jpg
CG Crime News: बिलासपुर अंधविश्वास के शिकार दो परिवार को झांसे में लेकर आरोपी ऑटो चालक ने साथियों से साथ मिलकर झांड-फूंक का भ्रमजाल रचा। झांसे में आए दोनों परिवार के सदस्य घर के बाहर चौकीदारी करते रहे, इधर ढोंगी टोटकेबाज ने चाकू की नोंक पर बच्ची के साथ बलात्कार किया और फिर एक घर में 4 हजार व दूसरे घर में 2 हजार की बारिश का झांसा दिया। पीड़ित परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर खुलासा किया।
पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी दो परिवार थाने पहुंचे। शिकायत में बताया कि एक टोटके बाज ने रुपयों की बारिश होने का झांसा देकर उनकी मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार किया है। घटना का पता चलते ही रतनपुर पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बयान के बाद पुलिस ने अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।
दिया था झांसा-दैवीय शक्तियां करती हैं करोड़ों रुपए की बारिश

पूर्व में आरोपी अपने मंसूबे को पूरा करने ऐसा भ्रमजाल फैलाकर अफवाह उड़ाते थे कि कुंवारी लड़की की पूजा करने के दौरान दैवीय शक्तियां प्रकट होती हैं। और ये शक्तियां खुश होकर लाखों, करोड़ों रुपए की बारिश करती हैं।
यह भी पढ़ें

भिलाई में घर में लगी भीषण आग, दम घुटने से पति-पत्नी की मौत, आगजनी में लाखों का सामान जलकर खाक

दो माह से झांसे में रखा था दोनों परिवार को

टोटकेबाज ऑटो चालक अन्य आरोपियों के साथ मिल कर अंधविश्वास का शिकार परिवार को खोज रहा था, उसकी खोज पीड़ित दो परिवारों पर आकर ठहर गई। दोनों ही परिवार में 14 वर्षीय किशोरी थीं। पीड़ित परिवार को झांसे में लेने आरोपियों को दो माह का समय लग गया। झांसे में लेने के बाद आरोपी टोटकेबाज को अपने साथ लेकर पीड़ित के घर पहुंचे।
बलात्कार के बाद बोला इतने ही पैसे बरसे

11 फरवरी को योजना अनुसार टोटकेबाज अपने साथियों के साथ पीड़ित परिवार के घर पहुंचा। परिवारजनों व अपने साथियों को बाहर पहरेदारी करने की बात कह कर 14 वर्षीय किशोरी को कुंवारी पूजा करने का झांसा देकर अंदर ले गया। यहां उसने चाकू की नोंक पर किशोरी से बलात्कार किया। कुछ देर बाद बाहर आकर परिजनों को बताया कि केवल 4 हजार की बारिश ही हो पाई। ऐसा ही कुछ दूसरे पीड़ित परिवार के साथ भी आरोपियों ने किया और 2 हजार की बारिश का झांसा देकर चले गए। इधर डरी-सहमीं किशोरियों ने जब घटना की जानकारी परिवार को दी, तब आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
पूजा के नाम पर रुपयों की बारिश करने का झांसा देकर किशोरियों से बलात्कार करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। – अर्चना झा, एएसपी ग्रामीण

Hindi News/ Bilaspur / पाखंडी बाबा की काली करतूत, पैसे का झांसा देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म…गिरोह के साथ गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो