scriptटीटीई के खिलाफ कार्रवाई व पीडि़त को विकलांग कोटे से नौकरी की मांग को लेकर पीडितों ने सौंपा ज्ञापन | Memorandum handed over by the victims regarding job demand | Patrika News
बिलासपुर

टीटीई के खिलाफ कार्रवाई व पीडि़त को विकलांग कोटे से नौकरी की मांग को लेकर पीडितों ने सौंपा ज्ञापन

पीडि़त परिवार के समर्थन में पेंड्रारोड स्टेशन मास्टर एन राय को महाप्रबंधक सुनील कुमार सोइन के नाम ज्ञापन सौंपा।

बिलासपुरOct 23, 2018 / 07:46 pm

Amil Shrivas

railway

टीटीई के खिलाफ कार्रवाई व पीडि़त को विकलांग कोटे से नौकरी की मांग को लेकर पीडितों ने सौंपा ज्ञापन

बिलासपुर. नैतनवा एक्सप्रेस में 13 अक्टूबर को वेंकेट नगर टीटीई द्वारा स्लीपर कोच से फेंके गए युवक के समर्थन में पेंड्रा के नागरिकों ने ज्ञापन सौंपा पीडि़त परिवार को मुआवजा देने की मांग की है। पीडि़त के समर्थन में 50 से अधिक लोगों ने स्टेशन मास्टर को महाप्रबंधक के नाम ज्ञापन सौंपा है। तो वहीं दूसरी तरफ अनूपपुर जीआरपी ने मामले में रायपुर मंडल कार्यालय में दोषी टीटीई को जीआरपी थाने में उपस्थित होकर बयान दर्ज कराने का लेटर सौपा है। मंगलवार सुबह 10 बजे पेंड्रारोड रेलवे स्टेशन में स्थानिय निवासियों ने पीडि़त परिवार के समर्थन में पेंड्रारोड स्टेशन मास्टर एन राय को महाप्रबंधक सुनील कुमार सोइन के नाम ज्ञापन सौंपा।
पेंड्रारोड वासियों की प्रमुख मांग इंद्र कुमार कश्यप को धक्का देने वाले टीटीई पर इरादतन हत्या का अपराध दर्ज करने व पीडि़त को एक करोड़ का मुआवजा देने के साथ ही उसे विकलांग कोटे से नौकरी देने की मांग की है। साथ ही पेंड्रा वासियों ने यह चेतावनी भी दी है की अगर मांगे पूरी नहीं हुई तो, पीडि़त परिवार के समर्थन में लोग आंदोलन करने को बाध्य होगें। स्टेशन मास्टर ने ज्ञापन लेकर महाप्रबंधक को अवगत कराने का आश्वासन दिया है। स्टेशन मास्टर को ज्ञापन सौंपने की सूचना के बाद से ही तनाव की स्थिति न बने इसे देखते हुए जीआरपी बिलासपुर के पुलिस जवान सहित एरिया निरीक्षक राजकुमार बोर्झा भी जीआरपी चौकी में मौजूद रहे।
अनूपपुर जीआरपी ने सीनियर डीसीएम को टीटीई को पेश करने दिया नोटिस : नौतनवा एक्सप्रेस में टीटीई के धक्के से अपना एक पैर गवा बैठे इंद्रकुमार के ससुर की शिकायत पर जीआरपी अनूपपुर ने अपनी जांच शुरु कर दी है। सोमवार को जीआरपी के जवान ने रायपुर मंडल कार्यालय पहुंचकर घटना दिनांक के दिन नैतनवा एक्सप्रेस में ड्यूटी कर रहे तीनों टीटीर्ई को जीआरपी थाने अनूपपुर में पेश होने का नोटिस दिया है। जानकारी के अनुसार दो दिनों में टीटीई अनूपपुर जीआरपी में पेश हो सकते है।
ज्ञापन सौंपा : पेंड्रा वासियों ने इंद्रकुमार के समर्थन में महाप्रबंधक के नाम स्टेशन मास्टर को ज्ञापन सौंपा है। जिसे स्टेशन मास्टर ने महाप्रबंधक कार्यालय में जमा करना का भरोसा दिलाया है।

राज कुमार बोर्झा जीआरपी निरीक्षक बिलासपुर प्रभारी

Hindi News/ Bilaspur / टीटीई के खिलाफ कार्रवाई व पीडि़त को विकलांग कोटे से नौकरी की मांग को लेकर पीडितों ने सौंपा ज्ञापन

ट्रेंडिंग वीडियो