scriptBilaspur Accident: चालक को झपकी आने से अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, सड़क पर बिखरे 333 गैस सिलेंडर…मचा हड़कंप | Bilaspur Accident: Truck filled with gas cylinder overturns on bridge | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Accident: चालक को झपकी आने से अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, सड़क पर बिखरे 333 गैस सिलेंडर…मचा हड़कंप

Bilaspur Accident: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में गैस सिलेंडर से भरा ट्रक पलट गया। सभी सिलेंडर में गैस भरी हुई थी जिसे कोरबा ले जाया जा रहा था। इसी दौरान ओवर ब्रिज से टकराकर ट्रक पलट गया।

बिलासपुरJul 03, 2024 / 12:59 pm

Khyati Parihar

Bilaspur Accident
Bilaspur Accident: बिलासपुर के सोमानी खपरी बंजारी तिल्दा गैस गोदाम से 333 नग गैस भरकर कोरबा जा रहा ट्रक जरहाभाठा फ्लाई ओवर ब्रिज से उतरने के दौरान पलट गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सहित यातायात के जवान मौके पर पहुंच गए। पुलिस चालक को सुरक्षित बाहर निकाला और रास्ता क्लीयर कराया। इसकी वजह से जाम की स्थिति निर्मित नहीं हो सकी।
पुलिस के अनुसार तिफरा फ्लाई ओवर ब्रिज से उतरने के दौरान तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर से टकराते हुए पलट गया। दुर्घटना से ट्रक में भरा सिलेंडर सड़क पर फैल गया। घटना सुबह लगभग 7 बजे के आसपास की बताई जा रही है। तिफरा फ्लाई ओवर ब्रिज पर हुई दुर्घटना की जानकारी लगते ही सीेएसपी संजय साहू अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Crime News: घर से गायब नवजात बच्ची की कुएं में मिली लाश, देखकर परिजनों के उड़े होश…जानिए पूरा मामला

दुर्घटना में ट्रक के अंदर फंसे चालक दुर्गेश कुमार पिता लालू चौहान (34) पता भिलाई 3 को सुरक्षित सिविल लाइन पुलिस की सहायता से बाहर निकला। पूछताछ में चालक दुर्गेश कुमार चौहान ने बताया कि ब्रिज को पार करने के दौरान अचानक झपकी आ गई और डिवाइडर सामने आने से वह गाड़ी से अपना नियंत्रण खो बैठा और डिवाइडर से टकरा कर ट्रक पलट गया।

Bilaspur Accident: जेपी वर्मा कॉलेज के पास बना डिवाइडर बन रहा दुर्घटना का कारण

रायपुर की ओर से तिफरा ओवर ब्रिज से राजीव गांधी चौक की ओर आने के दौरान जेपी वर्मा महाविद्यालय के ब्रिज से लगा हुआ डिवाइडर बना हुआ है। तेज बारिश के दौरान यह डिवाइडर अधिकांश चालकों को समझ में नहीं आता। पास आने पर चालक हड़बड़ा कर दुर्घटना का शिकार हो जाता है। पूर्व में भी बारिश के दौरान दो कार यहां पर पलट चुकी है।
ट्रक पलटने की दुर्घटना में कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। चालक के पर खतरनाक ढंग से वाहन चलाने की धारा के तहत कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें

Bilaspur Bus Accident: यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में मासूम की मौत…30 में से कई लोग घायल

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Accident: चालक को झपकी आने से अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, सड़क पर बिखरे 333 गैस सिलेंडर…मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो