scriptBilaspur Crime News: घर से गायब नवजात बच्ची की कुएं में मिली लाश, देखकर परिजनों के उड़े होश…जानिए पूरा मामला | Bilaspur Crime News: Newborn girl's body found in a well | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime News: घर से गायब नवजात बच्ची की कुएं में मिली लाश, देखकर परिजनों के उड़े होश…जानिए पूरा मामला

Bilaspur Crime News: घर से रविवार रात करीब 2 बजे कमरे से गायब हुई 24 दिन की नवजात का शव पड़ोसी के कुएं में मंगलवार की सुबह लोगों को दिखा।

बिलासपुरJul 03, 2024 / 12:42 pm

Khyati Parihar

Bilaspur Crime News
Bilaspur Crime News: बिलासपुर के ग्राम किरारी निवासी परिवार के घर से रविवार रात करीब 2 बजे कमरे से गायब हुई 24 दिन की नवजात का शव पड़ोसी के कुएं में मंगलवार की सुबह लोगों को दिखा। मासूम की कुएं में मिली लाश की जानकारी लगते ही मस्तूरी पुलिस मौके पर पहुंच गई। बच्ची का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस अब हत्यारे की तलाश करने जांच को आगे बढ़ा रही है।
पुलिस के अनुसार ग्राम किरारी निवासी महिला की शिकायत पर नवजात बच्ची की तलाश में जुटी मस्तूरी पुलिस को मंगलवार दोपहर लोगों ने बताया कि लापता बच्ची का शव कुएं में दिखाई दे रहा है। लापता बच्ची का शव मिलने की जानकारी लगते ही मस्तूरी पुलिस के साथ पुलिस के उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।
Bilaspur Crime News
एएसपी अर्चना झा ने बताया कि एसडीआएफ टीम की सहायता से बच्ची के शव को कुएं से बाहर निकाला गया। बच्ची की मौत कैसे हुई इसके लिए पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम के बाद बच्ची का शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया है। बुधवार से पुलिस परिजनों व अन्य का बयान दर्ज कर बच्ची के हत्यारे की पहचान करने का प्रयास करेगी। मस्तूरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दर्ज अपराध में धारा बढ़ा कर कार्रवाई करने का हवाला दे रही है।

Bilaspur Crime News: परिजनों पर ही संदेहहै पुलिस को

पुलिस की प्रारंभिक जांच में हर एंगल पर एक ही बात सामने आ रही है कि घटना में नवजात के परिजनों में से किसी न किसी का हाथ होगा, क्योंकि बच्ची अपनी मां के साथ कमरे में थी। घर में बाहरी व्यक्ति अगर आता भी तो बच्ची को चोरी कर ले जाने के बाद कुएं में क्यों फेंक दिया। मासूम की हत्या करने की वजह पुलिस को फिलहाल समझ नहीं आ रही है।
Bilaspur Crime News

तीसरी बेटी इस कारण हो सकता है वारदात

पुलिस को प्रारंभिक जांच व अब तक लिए बयान में यह समझ में आ रहा है कि महिला की पहले दो बच्ची है। पहली 3 साल व दूसरी 2 साल की है। तीसरी बच्ची होने से परिवार को बच्ची होने की कोई खास खुशी नहीं थी। तीसरी बेटी होने की वजह से भी इस वारदात को अंजाम देने की आशंका जाहिर की जा रही है।

Bilaspur Crime News: बच्ची का शव देख परिजनों में आक्रोश

नवजात का शव कुएं में देखने के बाद गांव में मातम पसर गया। किन कारणों से मासूम की हत्या करने की नीयत से फेंका दिया। बच्ची का शव कुएं से बाहर निकाला गया तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए और हत्यारे को कोसते रहे।
24 दिन की लापता बच्ची का शव पुलिस ने मंगलवार को पीड़ित परिवार के घर के पास कुएं से बरामद किया है। बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वास्तविक वजह सामने आएगी। मामले में जांच की जा रही है।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Crime News: घर से गायब नवजात बच्ची की कुएं में मिली लाश, देखकर परिजनों के उड़े होश…जानिए पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो