scriptCG Infrastructure: छत्तीसगढ़ को केंद्र से मिली सड़कों की सौगात, रोड इन्फ्रास्ट्रक्चर के लिए मिले 892 करोड़ रुपए… | CG Infrastructure: Chhattisgarh got the gift of roads from the | Patrika News
बिलासपुर

CG Infrastructure: छत्तीसगढ़ को केंद्र से मिली सड़कों की सौगात, रोड इन्फ्रास्ट्रक्चर के लिए मिले 892 करोड़ रुपए…

CG Infrastructure: बिलासपुर जिले में केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने छत्तीसगढ़ को 892.36 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की स्वीकृति दी है।

बिलासपुरOct 08, 2024 / 11:58 am

Shradha Jaiswal

road
CG Infrastructure: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने छत्तीसगढ़ को 892.36 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की स्वीकृति दी है। इन नई परियोजनाओं से राज्य में सड़कों के बुनियादी ढांचे को मजबूती मिलेगी और परिवहन की सुविधाएं बेहतर होगी।
यह भी पढ़ें

CG Road Accident: अपने ही ट्रेलर ने ले ली जान, अनियंत्रित हो गई थी गाड़ी, ड्राइवर की दब कर दर्दनाक मौत

CG Infrastructure: केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने सोशल मीडिया के एकाउंट एक्स पर लिखा कि छत्तीसगढ़ के बेमेतरा, मुंगेली, राजनांदगांव, जशपुर, बिलासपुर और खैरागढ़ जिलों में 8 राज्य सड़क खंड के विकास कार्य के लिए वित्त वर्ष 2024-25 सीआरआईएफ योजना के तहत 892.36 करोड़ रुपए की लागत के साथ स्वीकृति दी गई है।
road

CG Infrastructure: केन्द्रीय राज्यमंत्री तोखन साहू ने जताया आभार

इस महत्वपूर्ण सौग़ात के लिए केंद्रीयराज्य मंत्री तोखन साहू ने प्रधानमंत्री और केंद्रीय मंत्री का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ के लिए संकल्पित है। हाल ही दिल्ली में हुई बैठक में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, उपमुख्यमंत्री अरूण साव सभी ने जो सुझाव दिए थे उस पर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने हरी झंडी दी है। इस परियोजना से राज्य के आर्थिक और सामाजिक विकास को नई गति मिलेगी।

Hindi News / Bilaspur / CG Infrastructure: छत्तीसगढ़ को केंद्र से मिली सड़कों की सौगात, रोड इन्फ्रास्ट्रक्चर के लिए मिले 892 करोड़ रुपए…

ट्रेंडिंग वीडियो