scriptयह बेस्ट सेलिंग स्कूटर खरीदना पड़ेगा महंगा, कंपनी ने बढ़ाई कीमत | TVS Jupiter 110 gets costlier with price hike | Patrika News
बाइक

यह बेस्ट सेलिंग स्कूटर खरीदना पड़ेगा महंगा, कंपनी ने बढ़ाई कीमत

TVS Jupiter 110 Price Hike: टीवीएस मोटर ने हाल ही में अपने बेस्ट सेलिंग स्कूटर्स में से एक जुपिटर 110 की कीमत बढ़ा दी है।

Dec 10, 2021 / 02:36 pm

Tanay Mishra

tvs_jupiter_110.png

TVS Jupiter 110

नई दिल्ली। भारत की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर (TVS Motor) ने हाल ही में अपने सबसे ज़्यादा बिकने वाले स्कूटर्स में से एक और 64 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने वाले जुपिटर (Jupiter) 110 की कीमत बढ़ा दी है। ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को खरीदने की सोच रहे है, तो इसके पहले से ज़्यादा पैसे चुकाने पड़ेंगे। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने इस स्कूटर की कीमत 600 रुपये बढ़ा दी है।
कुछ ही समय पहले लॉन्च हुए नए स्कूटर के बाद लिया गया यह फैसला

कंपनी ने कुछ समय पहले ही देश में Jupiter 125 लॉन्च किया है। इस नए स्कूटर की लॉन्चिंग के बाद ही पुराने मॉडल Jupiter 110 की कीमत बढ़ने का फैसला लिया गया, जिसे हाल ही में लागू भी कर दिया गया है।
jupiter_110.png
नई कीमत

कंपनी के कीमत बढ़ाने के बाद अब Jupiter 110 के सभी वैरिएंट्स की कीमत बदल गई हैं। Sheet metal wheel वैरिएंट की नई कीमत अब 66,273 रुपये होगी। Standard वैरिएंट की नई कीमत अब 69,298 रुपये होगी। ZX (ड्रम-ब्रेक) वैरिएंट की नई कीमत अब 72,773 रुपये होगी। ZX (डिस्क-ब्रेक) वैरिएंट की नई कीमत अब 76,573 रुपये होगी। और Classic वैरिएंट की नई कीमत अब 76,543 रुपये होगी।
फीचर्स और इंजन में नहीं किया गया किसी भी तरह का बदलाव

कंपनी ने कीमत बढ़ाने के साथ इस स्कूटर के फीचर्स में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया है। स्पोर्टी डिज़ाइन वाले इस स्कूटर में सिंक्रोनाइज़्ड ब्रेकिंग सिस्टम, चार्जिंग पॉइंट, शटर लॉक, डिजिटल क्लॉक, एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर और ट्रिपमीटर, LED हेडलाइट्स और टेललाइट्स, डुअल साइड लॉक, TVS IntelliGO कनेक्टिविटी जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।
इंजन की बात करें तो इस स्कूटर में 110 सीसी का इंजन मिलता है, जिससे 7.88PS पावर और 8.8Nm टॉर्क जनरेट होता है।

Hindi News / Automobile / Bike / यह बेस्ट सेलिंग स्कूटर खरीदना पड़ेगा महंगा, कंपनी ने बढ़ाई कीमत

ट्रेंडिंग वीडियो