scriptये हाई पावर Bikes भारत में बेहद सस्ती होकर मिल रही हैं, रेसिंग के शौकीन हैं तो जल्द करें बुक | These High Power Bikes are available at very cheap price in India | Patrika News
बाइक

ये हाई पावर Bikes भारत में बेहद सस्ती होकर मिल रही हैं, रेसिंग के शौकीन हैं तो जल्द करें बुक

आज हम आपको भारत में बिकने वाली सस्ती ताकतवर बाइक्स के बारे में बता रहे हैं। आइए जानते हैं किसमें कितना है दम और किसकी कितनी है कीमत…

Jul 28, 2018 / 09:14 am

Sajan Chauhan

Bike

ये हाई पावर Bike भारत में बेहद सस्ती होकर मिल रही हैं, रेसिंग के शौकीन हैं तो जल्द करें बुक

भारत में लोगों को ऐसी बाइक्स ज्यादा पसंद आ रही हैं जो कि पावर में ज्यादा बेहतरीन और लुक्स में बेहद शानदार हैं। भारतीय दुपहिया बाजार में देश और दुनिया की बहुत सी ऑटोमोबाइल कंपनिया अपनी एक से बढ़कर एक ताकतवर बाइक्स बेच रही हैं। ये हैं भारत में बिकने वाली सस्ती और बेहतरीन बाइक्स।

केटीएम आरसी390 (KTM RC390)
इस बाइक में 373.3 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 42 एचपी की पावर और 36 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में ड्यूल चैनल एबीएस, ट्वीन प्रोजेक्टर और हेडलैंप जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.37 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें- दुर्घटना के समय Car का ये फीचर जान बचाने में करता है मदद, क्या आपकी कार में है ये फीचर?

यामाहा वाईजेडएफ-आर15 वी3 (Yamaha YZF-R15 V3)
इस बाइक में 155 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 19.3 पीएस की पावर और 15 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एलईडी हेडलैंप दी गई हैं। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.25 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें- Bike के मामले में भी नकल करने लगा पाकिस्तान, Kawasaki Ninja और Honda CBR1000 को बेच रहा है बेहद सस्ते में

बजाज पल्सर एनएस200 (Pulsar NS200)
इस बाइक में 199 सीसी का इंजन है जो कि 23 बीएचपी की पावर और 18.3 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में मोनोशॅाक और एबीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.06 लाख रुपये है। फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में मोनोशॅाक और एबीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

बजाज एवेंजर स्ट्रीट 220 (Bajaj Avenger Street 220)
इस बाइक में 220 सीसी का इंजन है जो कि 18.76 बीएचपी की पावर और 17.5 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर कंसोल और मल्टी स्पॉक एलॉय व्हील जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.01 लाख रुपये है।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक डेजर्ट स्ट्रॉम (Royal Enfield Classic Desert Storm)
इस बाइक में 499 सीसी का इंजन है जो कि 27 पीएस की पावर और 41 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.93 लाख रुपये है।

Hindi News/ Automobile / Bike / ये हाई पावर Bikes भारत में बेहद सस्ती होकर मिल रही हैं, रेसिंग के शौकीन हैं तो जल्द करें बुक

ट्रेंडिंग वीडियो