scriptऊंट ने मालिक क गर्दन को धड़ से किया अलग, लोग बनाते रहे वीडियो | man dead camel attack in bikaner | Patrika News
बीकानेर

ऊंट ने मालिक क गर्दन को धड़ से किया अलग, लोग बनाते रहे वीडियो

ऊंट गाड़े में कंकरीट भरकर ले जा रहे एक व्यक्ति पर रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे ऊंट ने हमला कर दिया। ऊंट ने मालिक की गर्दन पकड़कर उसे सड़क पर पटक दिया और उसकी गर्दन उखाड़ दी, जिससे ऊंट मालिक की मौत हो गई।

बीकानेरMar 16, 2020 / 03:19 pm

Kamlesh Sharma

ऊंट ने मालिक क गर्दन को धड़ से किया अलग, लोग बनाते रहे वीडियो
बीकानेर। ऊंट गाड़े में कंकरीट भरकर ले जा रहे एक व्यक्ति पर रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे ऊंट ने हमला कर दिया। ऊंट ने मालिक की गर्दन पकड़कर उसे सड़क पर पटक दिया और उसकी गर्दन उखाड़ दी, जिससे ऊंट मालिक की मौत हो गई।
पुलिस ने बतायाकि करमीसर निवासी भंवरलाल (50) ऊंटगाड़े पर कंकरीट लेकर जा रहा था। करमीसर के रास्ते पर वह ऊंट की डोरी पकड़ कर आगे—आगे चल रहा था। तभी ऊंट ने उसकी गर्दन को मुंह में डाल कर उसे सड़क पर जोर से पटका, जिससे उसकी गर्दन धड़ से अलग हो गई। तब वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पीबीएम अस्पताल में मोर्चरी में रखवाया। बाद में परिजनों के आने के पर शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इस संबंध में मृतक के बेटे चारुराम जाट की ओर से मर्ग दर्ज की गई है।
लोग बनाते रहे वीडियो
करमीसर रोड पर ऊंट के हमले में मृत भंवरलाल का शव करीब पौने घंटे तक सड़क पर पड़ा रहा। इस दौरान वहां मौजूद कुछ वीडियो बनाते हरे। कुछ युवकों ने घटनास्थल के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल किए।
15 दिन में दूसरी घटना
जिले में एक पखवाड़े में ऊंट के काटने से दो व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। सात मार्च को लूणकरनसर तहसील के सहजरासर गांव में झंझेऊं निवासी लक्ष्मण सिंह को ऊंट ने काट लिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

Hindi News/ Bikaner / ऊंट ने मालिक क गर्दन को धड़ से किया अलग, लोग बनाते रहे वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो