scriptहंगामें की भेंट चढ़ी बीकानेर नगर निगम की साधारण सभा | bikaner nagar nigam General meeting | Patrika News
बीकानेर

हंगामें की भेंट चढ़ी बीकानेर नगर निगम की साधारण सभा

हंगामें की भेंट चढ़ी बीकानेर नगर निगम की साधारण सभा
 

बीकानेरFeb 07, 2020 / 12:49 pm

Atul Acharya

हंगामें की भेंट चढ़ी बीकानेर नगर निगम की साधारण सभा

हंगामें की भेंट चढ़ी बीकानेर नगर निगम की साधारण सभा

बीकानेर. नगर निगम की दूसरी साधारण सभा की बैठक शुक्रवार को हंगामे की भेंट चढ़ी। महापौर सुशीला कंवर के सदन में पहुंचने के साथ ही कांग्रेसी पार्षदों ने नारेबाजी करनी शुरू कर दी। कांग्रेसी पार्षदों ने समस्याओं से संबंधित बैनर लहराने शुरू कर दिए। बैठक को लेकर निर्धारित एजेंडों पर चर्चा हुए बिना ही हंगामे के बीच बैठक समाप्त हो गयी। सभी प्रस्ताव पारित मान लिए गए। सदन की बैठक शुरू होते ही कांग्रेस के पार्षदों ने शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर विरोध जताना शुरू किया और सदन के बीच में आकर धरना दिया। कांग्रेस पार्षद अंजना खत्री महापौर की सीट तक पहुंची वहीं कांग्रेस की महिला पार्षदों ने महापौर का घेराव किया।
इस बीच सदन में हंगामा चलता रहा और नारेबाजी के बीच में ही महापौर ने प्रस्ताव को सदन के पटल पर रखते हुए और प्रस्ताव पारित होने की घोषणा कर दी। वहीं भाजपा के पार्षदों ने प्रस्ताव पर अपनी सहमति जताई। कांग्रेस पार्षद जावेद पड़िहार ने कहा कि सदन में प्रस्ताव रखे बिना ही पारित करना लोकतंत्र का मजाक है। कांग्रेस पार्षद शहर की जनसमस्या पर चर्चा करना चाहते थे लेकिन महापौर ने बिना चर्चा के ही सभी प्रस्तावों को पारित करने की घोषणा कर दी।
यह रखे प्रस्ताव

नगर निगम की साधारण सभा को लेकर के आज सदन पांच प्रस्ताव शामिल थे। जिनमें शहर की सफाई सीवरेज लाइट सहित जन समस्या वहीं नगर निगम कर्मचारियों की पदोन्नति प्रकरणों की पुष्टि और नगर निगम की विभिन्न कमेटियों के गठन का प्रस्ताव भी शामिल था। नगर निगम में 17 कमेटी है उसके साथ ही सफाई और लाइट की तीन तीन कमेटियां गठित की गई है।

Hindi News/ Bikaner / हंगामें की भेंट चढ़ी बीकानेर नगर निगम की साधारण सभा

ट्रेंडिंग वीडियो