scriptNaxal Attack : नक्सली मुठभेड़ में 6 महीने के मासूम को लगी गोली, मौत | Naxal Attack : 6 month baby shot in attack Naxalites-soldiers, death | Patrika News
बीजापुर

Naxal Attack : नक्सली मुठभेड़ में 6 महीने के मासूम को लगी गोली, मौत

Naxal Attack : गंगालूर के मुतवेंडी में सोमवार शाम हुई सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में भैरमगढ़ एरिया कमेटी सचिव सहित अन्य नक्सलियों के घायल होने का दावा बीजापुर पुलिस ने किया है।

बीजापुरJan 02, 2024 / 12:08 pm

Kanakdurga jha

naxal_attack.jpg
Bijapur Naxal Attack : गंगालूर के मुतवेंडी में सोमवार शाम हुई सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में भैरमगढ़ एरिया कमेटी सचिव सहित अन्य नक्सलियों के घायल होने का दावा बीजापुर पुलिस ने किया है। इस मुठभेड़ में हुई क्रॉस फायरिंग में 6 माह के एक मासूम की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

करोड़ों का चूना लगाकर फरार हुए डायरेक्टर पति-पत्नी, फायनेंस कपंनी खोलकर लोगों को लूटा… गिरफ्तार



CG Naxal Attack : जबकि उसकी मां सहित डीआरजी के दो जवान घायल हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मुतवण्डी के जंगल में शाम लगभग पांच बजे घात लगाए नक्सलियों ने सर्चिंग करते हुए सुरक्षा बल के जवानों पर फायरिंग कर दी। (cg naxal terror) पुलिस ने भी फायरिंग का जवाब दिया।
यह भी पढ़ें

बर्गर, पिज्जा, दोसा को बाय बाय…. अब चीला, ठेठरी और खुर्मी हुआ ट्रेंडिंग



Chhattisgarh Naxal Attack : इस बीच वहां एक ग्रामीण महिला जो छह माह की बच्ची के साथ वहां से गुजर रही थी, वह क्रॉस फायरिंग की चपेट में आ गई और दोनों को गोली लग गई। (naxal terror) एहतियात बरततेे हुए पुलिस ने गोलीबारी रोक दी थी। मौके का फायदा उठाते हुए नक्सली वहां से भाग निकले। पुलिस ने जब पड़ताल की तो पता लगा कि छह माह की मासूम की मौत हो गई है। (naxal attack) महिला को भी गोली लग गई है। इसके अलावा मुठभेड़ में दो डीआरजी के जवान घायल हुए।

Hindi News/ Bijapur / Naxal Attack : नक्सली मुठभेड़ में 6 महीने के मासूम को लगी गोली, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो