scriptMP Weather : मानसून की विदाई का दौर शुरु, पर जाते जाते आ गया भारी बारिश का अलर्ट | MP Weather Monsoon's departure phase begins but on the way alert of heavy rain comes | Patrika News
भोपाल

MP Weather : मानसून की विदाई का दौर शुरु, पर जाते जाते आ गया भारी बारिश का अलर्ट

मुरैना और श्योपुर जिले से दक्षिण पश्चिम मानसून की वापसी हुई है, जिसके चलते मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

भोपालOct 01, 2023 / 01:24 pm

Faiz

MP Weather

MP Weather : मानसून की विदाई का दौर शुरु, पर जाते जाते आ गया भारी बारिश का अलर्ट

उत्तर पश्चिमी मध्य प्रदेश से अब ज्लदी ही मानसून की विदाई होने जा रही है। मानसून का दौर खत्म होने से पहले मौसम विभाग ने प्रदेश के कुछ जिले में बारिश की संभावना जताई जा रही है। मुरैना और श्योपुर जिले से दक्षिण पश्चिम मानसून की वापसी हुई है, जिसके चलते मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।
मौसम विभाग ने सात जिलों में माध्यम से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। साथ ही दो दर्जन जिलों में गलत चमक के साथ हल्की बारिश होने का अनुमान जताया हैं। मौसम वज्ञानिक की मानें तो छिंदवाड़ा, अनूपपुर, सीधी, मंडला, सिंगरौली, डिंडोरी, बालाघाट जिले में माध्यम से भारी बारिश की संभावना है।
यह भी पढ़ें- इस दुर्लभ सांप के आगे और पीछे होते हैं दो मुंह, कई लाइलाज बीमारियों में आता है काम, कीमत 5 करोड़


यहां गरज चमक के साथ बारिश के आसार

वहीं प्रदेश के रीवा, उमरिया, सतना, जबलपुर, सीधी, शहडोल, नरसिंहपुर, कटनी, पन्ना, सागर, रतलाम, देवास, मंदसौर के जिलों और भोपाल नर्मदापुरम संभाग में गरज चमक के साथ हल्की बारिश के आसार है।
//?feature=oembed

Hindi News/ Bhopal / MP Weather : मानसून की विदाई का दौर शुरु, पर जाते जाते आ गया भारी बारिश का अलर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो