scriptमामा शिवराज को याद आया बचपन, चम्मच रेस में बच्चों से हारे | Mama Shivraj lost to children in spoon race | Patrika News
भोपाल

मामा शिवराज को याद आया बचपन, चम्मच रेस में बच्चों से हारे

महज 5 साल के बच्चों के साथ चम्मच रेस में शामिल हुए

भोपालNov 07, 2021 / 03:30 pm

Subodh Tripathi

मामा शिवराज को याद आया बचपन, चम्मच रेस में बच्चों से हारे

मामा शिवराज को याद आया बचपन, चम्मच रेस में बच्चों से हारे

भोपाल. सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में मामा शिवराज बच्चों के साथ चम्मच रेस लगाते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इसमें मामा शिवराज बच्चों से चम्मच रेस में पीछे भी नजर आए। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान सीहोर जिले के बुदनी पहुंचे, जहां खिलौना महोत्सव का आयोजन किया गया, यहां पर बच्चों का उत्साह बढ़ाने के लिए बच्चों द्वारा खेले जाने वाले कई खेलों में मामा भी शामिल हुए, इसी दौरान बच्चों की चम्मच रेस में भी मामा ने दौड़ लगाई, लेकिन वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि मामा बच्चों से हार गए हैं।

बच्चों के साथ ही मामा ने भी चम्मच मुहं में दबाकर उसमें कंचा रखा और रेस लगाई, जिसमें बच्चे तो आगे निकलते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन मामा पीछे नजर आ रहे हैं। बाद में उन्होंने कंचा हाथ में लेकर आगे बढ़ा, मामा ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने लिखा-हमारे बचपन के खेल…हमारा बचपन, भूल नहीं जाना रे…।

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1456986576882311168?ref_src=twsrc%5Etfw
https://www.dailymotion.com/embed/video/x85c34o
कोरोना कंट्रोल में रहे इसलिए छठ पूजा के लिए बढ़ाई घाटों की संख्या, अब यहां भी कर सकते हैं पूजा

5 साल के बच्चों के साथ खेले गेम
सीएम शिवराजसिंह चौहान महज 5 साल के बच्चों के साथ चम्मच रेस में शामिल हुए। उन्होंने बच्चों का हौसला बढ़ाया और उनके साथ रेस में आगे भी बढ़े, लेकिन थोड़ी ही देर में वे बच्चों से पीछे रह गए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस कार्यक्रम में सीएम की पत्नी साधना सिंह भी रही, वहीं बच्चों की तिपहिया साइकल रेस सहित अन्य गतिविधियां भी हुई।

Hindi News / Bhopal / मामा शिवराज को याद आया बचपन, चम्मच रेस में बच्चों से हारे

ट्रेंडिंग वीडियो