scriptकंगना रणौत पर एफआईआर कराने थाने पहुंची कांग्रेस | Congress reached the police station to get an FIR on Kangana Ranaut | Patrika News
भोपाल

कंगना रणौत पर एफआईआर कराने थाने पहुंची कांग्रेस

देश की आजादी को लेकर अमर्यादित टिप्पणी का मामला

भोपालNov 13, 2021 / 12:06 am

दीपेश अवस्थी

कंगना रणौत पर एफआईआर कराने थाने पहुंची कांग्रेस

कंगना रणौत पर एफआईआर कराने थाने पहुंची कांग्रेस

भोपाल। हाल ही में पद्मश्री अवार्ड से नवाजी गई कंगना रणौत द्वारा देश की आजादी को लेकर की गई अमर्यादित टिप्पणी से लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। वहीं कांग्रेस ने भी कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। प्रदेश कांग्रेस महामंत्री केके मिश्रा के नेतृत्व में शुक्रवार को कांग्रेस पदाधिकारियों के एक शिष्टमण्डल ने भोपाल के हबीबगंज थाने पहुंचकर कंगना के खिलाफ एफआइआर किए जाने के लिए आवेदन दिया। मालूम हो कंगना ने एक निजी चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कहा है कि 1947 की आजादी, आजादी नहीं थी, बल्कि वह भीख थी, जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है।
आवेदन में कहा गया है कि उनका यह बयान वर्ष 2014 के पूर्व स्थापित सरकारों, स्वतंत्रता संग्राम में हिस्सा लेने वाले सेनानियों, स्वतंत्रता संग्राम के विरुद्ध देश के लिए शहादत देने वाले शहीदों के विरुद्ध देश की जनता को भड़काने, नफरत, घृणा फैलाने का अक्षम्य अपराध है। इसलिए कंगना द्वारा अमर्यादित व अशोभनीय बयान भादवि की धारा-124 ए, 504 व 505 के तहत दंडनीय अपराध है, जिस पर संज्ञान लेना पुलिस का अधिकार है। इसलिये उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज की जाए।

Hindi News / Bhopal / कंगना रणौत पर एफआईआर कराने थाने पहुंची कांग्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो