scriptपत्नी-बेटे संग बाजार पहुंचे सीएम शिवराज, खाया पान, खरीदा ये महंगा सामान | CM Shivraj reached the market with wife and son | Patrika News
भोपाल

पत्नी-बेटे संग बाजार पहुंचे सीएम शिवराज, खाया पान, खरीदा ये महंगा सामान

मुख्यमंत्री ने की पर्व की खरीदारी

भोपालNov 03, 2021 / 10:38 am

deepak deewan

shiv.jpg

भोपाल. दुनियाभर में दिवाली की धूम चल रही है. धनतेरस के साथ ही पांच दिनों के महापर्व की शुरुआत हो चुकी है. पर्व के लिए खरीदारी का दौर चल रहा है. परंपरागत रूप से धनतेरस पर बर्तनों की खरीदारी की जाती है. दिवाली के लिए जब सभी लोग बाजार कर रहे हों तो सीएम शिवराजसिंह चौहान भला कैसे रुकते. मंगलवार को मुख्यमंत्री भी परिवार सहित खरीदारी के लिए निकल पड़े.

दिवाली की खरीदारी के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार देर शाम को न्यू मार्केट पहुंचे. यहां उन्होंने अपनी पत्नी साधना सिंह और बेटे के साथ खरीदारी की. उन्होंने न्यू मार्केट में पहले धनतेरस के लिए परंपरागत खरीदी की. इस मौके पर मुख्यमंत्री और उनके परिवार ने चांदी का सिक्का लिया.

cm.jpg
चांदी का सिक्का खरीदने के बाद मुख्यमंत्री ने पान भी खाया. फिर इसके बाद सिंह दंपत्ति ने धनतेरस के लिए ही बर्तन भी लिए. न्यू मार्केट में सीएम शिवराजसिंह और उनके परिवार को यूं खरीदारी करते देख कई लोग आसपास एकत्रित हो गए. कुछ लोगों ने सीएम और उनकी पत्नी के साथ सेल्फी भी ली. बाद में सीएम शिवराजसिंह मुख्यमंत्री निवास के लिए रवाना हो गए.
Must Read-कर्मचारियों के लिए बड़ी घोषणा, शनिवार-रविवार को भी बंद रहेंगे ऑफिस

रोशनी के पर्व दिवाली के पांच दिवसीय उत्सव की शुरुआत के मौके पर मंगलवार को न्यू मार्केट में खूब सजावट की गई थी. दिवाली पर शहर में भी जगह-जगह आकर्षक विद्युत साज-सज्जा की गई है. पूरा शहर झिलमिल रोशनी से नहा रहा है. बाजारों में खरीदारी के लिए सुबह से ग्राहकों की भीड़ लग रही है. न्यूू मार्केट समेत पुराने शहर के बाजारों में भी देर रात तक खरीदारी चल रही है.
https://www.dailymotion.com/embed/video/x858kjw

Hindi News / Bhopal / पत्नी-बेटे संग बाजार पहुंचे सीएम शिवराज, खाया पान, खरीदा ये महंगा सामान

ट्रेंडिंग वीडियो