scriptराजस्थान में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने बच्चों के साथ क्यों किया गाली – गलौज, जानें क्या है पूरा मामला | Principal of a government school in Rajasthan came home drunk… then abused the students, know the whole matter | Patrika News
भीलवाड़ा

राजस्थान में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने बच्चों के साथ क्यों किया गाली – गलौज, जानें क्या है पूरा मामला

Bhilwara News : बिहाडा ग्राम पंचायत के राजकीय प्राथमिक विद्यालय खजुरिया खेड़ा के प्रधानाध्यापक शराब पीकर स्कूल आ गए। इसके बाद नशे की हालत में छात्र-छात्राओं के साथ जमकर गाली – गलौच किया।

भीलवाड़ाAug 14, 2024 / 02:59 pm

Supriya Rani

भीलवाड़ा. भीलवाड़ा में पंडेर क्षेत्र के बिहाडा ग्राम पंचायत के राजकीय प्राथमिक विद्यालय खजुरिया खेड़ा के प्रधानाध्यापक ने शराब के नशे में विद्यालय में जमकर उत्पात मचाया। ग्रामीणों ने बताया कि प्रधानाध्यापक गोविंद सिंह आए दिन विद्यालय में शराब पीकर आता है, लेकिन सोमवार को प्रधानाध्यापक गोविंद सिंह अधिक नशे में था।
नशे में प्रधानाध्यापक गोविंद सिंह ने अध्यापिका नीता खटीक एवं विद्यालय के छात्र-छात्राओं के साथ जमकर गाली गलौच की। छात्र-छात्राओं को अध्यापक ने 3 बजे तक विद्यालय से बाहर नहीं निकलने दिया। इस दौरान जमकर उत्पात मचाया। जब इसकी जानकारी ग्रामीणों को मिली तो बड़ी संख्या में ग्रामीण विद्यालय पहुंचे और प्रधानाध्यापक के ड्रामे बाजी को देखकर उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। इसके बाद पीईईओ संपत लाल सुथार मौके पर पहुंचे और ग्रामीण और विद्यार्थियों के बयान दर्ज कर उच्चाधिकारियों को वस्तु स्थिति के बारे में जानकारी दी।

Hindi News / Bhilwara / राजस्थान में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने बच्चों के साथ क्यों किया गाली – गलौज, जानें क्या है पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो