scriptराजस्थान के भीलवाड़ा में बड़ा हादसा, पुलिया से नदी में गिरे तीन बाइक सवार, मां-बेटे का नहीं चला पता | Major accident in Bhilwara, Rajasthan, three bike riders fell into Banas river | Patrika News
भीलवाड़ा

राजस्थान के भीलवाड़ा में बड़ा हादसा, पुलिया से नदी में गिरे तीन बाइक सवार, मां-बेटे का नहीं चला पता

Rajasthan News: बाइक सवार बनास नदी पर बनी पुलिया पर पानी के अंदर से बाइक को निकालने लगे। तभी तीनों बाइक सवार नदी में गिर गए।

भीलवाड़ाSep 16, 2024 / 09:34 am

Anil Prajapat

accident in Bhilwara
Bhilwara News: भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में रविवार शाम को बड़ा हादसा हो गया। बनास नदी पुलिया से बाइक सवार तीन जने नदी में गिर गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने एक महिला को बचा लिया। लेकिन, नदी में बहे मां-बेटे का अभी तक पता नहीं चला है। एसडीआरएफ की टीम आज सुबह से ही रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई है। बता दें कि मां-बेटे की देर रात तक तलाश की गई थी। लेकिन, अंधेरा हो जाने के कारण रेस्क्यू रोक दिया गया है।
प्रभारी सुनील बेड़ा के अनुसार नंदराय ग्राम पंचायत के बागला की झोपड़िया निवासी गीता देवी अहीर को ग्रामीणों ने बचा लिया। विष्णु अहीर (25) एवं जेतू देवी (40) वर्ष नदी में डूब गए। जिनकी अंधेरा होने तक तलाश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली।

पुलिया पर भरा था पानी, तभी हो गया हादसा

तीनों बाइक सवार खटवाड़ा गांव की तरफ से वापस अपने गांव बागला की झोपड़िया जा रहे थे। इसी दौरान कस्बे की बनास नदी पर बनी पुलिया पर पानी के अंदर से बाइक को निकालने लगे। पानी के तेज बहाव से बाइक अनियंत्रित हो गई और तीनों पानी के तेज बहाव में नदी में गिर गए।

बचाने के लिए ग्रामीणों ने नदी में लगाई छलांग

तीनों को बचाने के लिए नदी किनारे पर बैठे ग्रामीणों ने नदी में छलांग लगाई और गीता देवी अहीर को बचा लिया। लेकिनि, मां और बेटे को बचा नहीं पाए। नदी में पानी का तेज बहाव होने से कुछ ही देर में दोनों मां और बेटे लोगों की नजर से ओझल हो गए। देर शाम एसडीआरएफ टीम ने भी नदी में तलाश शुरू की। लेकिन अंधेरा होने से रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Politics: राजस्थान भाजपा-कांग्रेस के इन नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी, हरियाणा-J&K में दिखाएंगे दमखम

गोताखोरों को नहीं मिली सफलता

नदी के तेज बहाव में बहे मां और बेटे को तलाश में स्थानीय नागोरी लोहार समाज के युवाओं ने काफी तलाश किया। लेकिन सफलता नहीं मिली। युवाओं की टीम ने एक महिला को तो बचा लिया था। युवाओं की टीम ने नदी के एक किलोमीटर के एरिया में दोनों की देर शाम तक तलाश की।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के शिक्षा विभाग ने सात महीने में इन सात आदेशों पर मारी पलटी

जान जोखिम में डालकर निकल रहे लोग

पुलिया पर चार दिन से चल रहा पानी करने की बनास नदी की पुलिया पर गत चार दिन से पानी चल रहा है। फिर भी ग्रामीण जान जोखिम में डालकर पुलिया से निकल रहे हैं। ग्रामीणों को रोकने के लिए पुलिस जवान भी तैनात किए। लेकिन ग्रामीणों को रोकने पर भी नहीं रुक रहे हैं।

Hindi News/ Bhilwara / राजस्थान के भीलवाड़ा में बड़ा हादसा, पुलिया से नदी में गिरे तीन बाइक सवार, मां-बेटे का नहीं चला पता

ट्रेंडिंग वीडियो