script10 के सिक्के लेनदेन में उपयोग होंगे या नहीं, जानें सटीक जानकारी | Bhilwara News knew the exact information whether Rs 10 coins will be used in transactions or not | Patrika News
भीलवाड़ा

10 के सिक्के लेनदेन में उपयोग होंगे या नहीं, जानें सटीक जानकारी

10 Rupee Coin: शहर में दस रुपए के सिक्के फिर से चलने लगे हैं। व्यापारियों से लेकर आमजन दस के सिक्के लेनदेन में उपयोग कर रहे हैं।

भीलवाड़ाOct 01, 2024 / 11:12 am

Supriya Rani

Bhilwara News: शहर में दस रुपए के सिक्के फिर से चलने लगे हैं। व्यापारियों से लेकर आमजन दस के सिक्के लेनदेन में उपयोग कर रहे हैं। इसके लिए दुकानदार भी काउंटर पर राजस्थान पत्रिका की ओर से जारी 10 के सिक्के के पोस्टर चिपकाने लगे हैं।
शहर के रोडवेज बस स्टैंड के सामने गणेश प्लाजा में सोमवार को सभी व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान पर दस के सिक्के के पोस्टर लगाया। उनका कहना था कि अब वह भी दस के सिक्के ग्राहकों से लेंगे।
10 Rupee Coin
भीलवाड़ा जिला फोटो वीडियो वेलफेयर सोसायटी भी राजस्थान पत्रिका के अभियान सिक्के पर भारी अफवाह में भागीदार बना। अभियान के तहत पहल करते सोसायटी ने गणेश प्लाजा में सभी प्रतिष्ठानों पर सिक्कों का यहां लेन-देन होता है…के पोस्टर लगाए।
10 Rupee Coin
उन्होंने दस के सिक्के लेने के लिए जागरूक भी किया। इनका कहना था कि राजस्थान पत्रिका में 10 रुपए के सिक्के को लेकर लगातार समाचार आ रहे हैं, उससे आम उपभोक्ता भी जागरुक हुआ है। ग्राहक भी 10 के सिक्के ले रहे हैं तो हम भी उनसे लेने-देने का काम कर रहे हैं। इस दौरान ओमप्रकाश जांगिड, त्रिलोक शर्मा, रमेश जैन, पंकज पाराशर, सुनील गांधी, शिव तेली, ताराचंद सालवी, इमरान समेत सोसायटी सदस्य और व्यापारी मौजूद थे।

Hindi News / Bhilwara / 10 के सिक्के लेनदेन में उपयोग होंगे या नहीं, जानें सटीक जानकारी

ट्रेंडिंग वीडियो