scriptBhilwara News : पिता-पुत्र गिरे नाले में, मजदूरी करने आए बेटे की मौत… पिता घायल | Bhilwara News: Father and son fell into the drain, son who came to work died… father injured | Patrika News
भीलवाड़ा

Bhilwara News : पिता-पुत्र गिरे नाले में, मजदूरी करने आए बेटे की मौत… पिता घायल

Rajasthan Accident : शहर में ग्रामीण हाट बाजार के सामने गुरुवार सुबह वाहन की टक्कर के बाद पिता-पुत्र बाइक समेत खुले नाले में जा गिरे।

भीलवाड़ाJul 19, 2024 / 03:18 pm

Supriya Rani

भीलवाड़ा. शहर में ग्रामीण हाट बाजार के सामने गुरुवार सुबह वाहन की टक्कर के बाद पिता-पुत्र बाइक समेत खुले नाले में जा गिरे। इसमें पुत्र की मौत हो गई जबकि पिता घायल हो गया। मृतक अपने पिता के साथ मजदूरी करने शहर आ रहा था।
सिदड़ियास निवासी सांवरलाल बैरवा (23) सुबह पिता कल्याण बैरवा के साथ बाइक पर एक दुकान पर काम करने आ रहा था। नेहरू उद्यान रोड पर ग्रामीण हाट बाजार के बाहर एक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक नाले में जा गिरी। मौके पर भीड़ हो गई। लोगों ने नाले से पिता-पुत्र को निकाला और एमजी चिकित्सालय लाए। यहां चिकित्सकों ने सांवर को मृत घोषित कर दिया। पिता कल्याण को भर्ती किया। सांवर का शव देख कर परिजन चिकित्सालय में बिलख पड़े।

सुरक्षा दीवार नहीं, अतिक्रमण की मार

राहगीरों ने बताया कि बड़ा नाला होने के बावजूद दीवार नहीं है। आए दिन हादसे होते हैं। नाले के सहारे अतिक्रमण की भरमार है। इससे हादसे होते हैं। जिला प्रशासन, नगर विकास न्यास व नगर परिषद को कई बार खुले नाले को लेकर शिकायतें की जा चुकी है, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो सका है।

भीलवाड़ा: खुले नाले ले रहे जान

शहर के खुले नालों में मौत का सिलसिला नहीं थम रहा है। ग्रामीण हाट के सामने खुले नाले में अभी तक तीन जनों की मौत हो चुकी है। शास्त्रीनगर क्षेत्र के खुले नाले में गिरने से भी दो साल पहले स्कूली बच्चे की मौत हो चुकी है।

अब तक तीन की मौत

क्षेत्रवासियों ने बताया कि रोडवेज बस स्टैंड से लेकर प्राइवेट बस स्टैंड के मध्य नाला कई जगह खुला है। कई जगह चैम्बर के ढक्कन गायब है। हाल ही नगर परिषद ने बांस की बैरेकेडिंग भी कुछ हिस्से में कराई,लेकिन वह भी टूट कर गिर चुकी है। बारिश में नाला लबालब होकर सड़क के बराबर आ जाता है।

Hindi News/ Bhilwara / Bhilwara News : पिता-पुत्र गिरे नाले में, मजदूरी करने आए बेटे की मौत… पिता घायल

ट्रेंडिंग वीडियो