scriptदुर्ग जिले में 24 घंटे के भीतर कोरोना से दूसरी मौत, 24 वर्षीय युवती के बाद भिलाई के अधेड़ ने तोड़ा दम | Second death from Corona in Durg district within 24 hours | Patrika News
भिलाई

दुर्ग जिले में 24 घंटे के भीतर कोरोना से दूसरी मौत, 24 वर्षीय युवती के बाद भिलाई के अधेड़ ने तोड़ा दम

दुर्ग जिले में कोरोना से मंगलवार को तीसरी मौत हो गई है। एम्स रायपुर में भर्ती 55 वर्षीय अधेड़ की मंगलवार को कोरोना से मौत की पुष्टि की गई है। (Coronavirus death in Chhattisgarh)

भिलाईJun 09, 2020 / 04:47 pm

Dakshi Sahu

दुर्ग जिले में 24 घंटे के भीतर कोरोना से दूसरी मौत, 24 वर्षीय युवती के बाद भिलाई के अधेड़ ने तोड़ा दम

दुर्ग जिले में 24 घंटे के भीतर कोरोना से दूसरी मौत, 24 वर्षीय युवती के बाद भिलाई के अधेड़ ने तोड़ा दम

भिलाई. दुर्ग जिले में कोरोना से मंगलवार को तीसरी मौत हो गई है। एम्स रायपुर में भर्ती 55 वर्षीय अधेड़ की मंगलवार को कोरोना से मौत की पुष्टि की गई है। मिली जानकारी के अनुसार एम्स में भर्ती भिलाई कैंप 1 शास्त्री चौक निवासी मरीज की 7 जून को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मृतक को सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण इलाज चल रहा था। इसी बीच कोरोना संक्रमित होने के बाद उसे एम्स रायपुर उपचार के लिए रेफर किया गया था। जहां आज सुबह उसकी मौत हो गई। (AIIMS Raipur)
कोविड अस्पताल में भर्ती था मृतक
मृतक 3 जून को घर पर टंकी सफाई के दौरान सीढ़ी से फिसलने से कैंप 1 शास्त्री चौक वार्ड 19 निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति गिर गया था। इससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई थी। सिर की चोट का इलाज पहले भिलाई के कुछ अस्पतालों में चला। इसके बाद 5 जून परिजन मरीज को एम्स रायपुर ले गए। एम्स में 6 जून को मरीज का कोरोना टेस्ट किया गया जिसकी रिपोर्ट 7 जून को पॉजिटिव आई। इसके बाद मरीज को कोविड-19 वार्ड में शिफ्ट किया गया। इलाज के दौरान आज सुबह उसकी अस्पताल में मौत हो गई। मृतक पेशे से ड्राइवर था। जिला स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ. गंभीर सिंह ठाकुर ने मृतक के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।
यह भी पढ़ें
जिला अस्पताल में आठ साल के बच्चे की मौत, कोरोना रिपोर्ट आने से पहले डॉक्टरों ने शव देने से किया इनकार
…..

24 वर्षीय युवती ने तोड़ा दम
सोमवार को दुर्ग निवासी 24 वर्षीय युवती की एम्स में कोरोना से उपचार के दौरान मौत हो गई थी। एम्स ने प्रबंधन ने ट्वीट करते हुए बताया कि 8 जून को युवती की तबीयत बिगडऩे के बाद उसे कोविड आईसीयू में रखा गया था। जहां उसकी मौत हो गई। युवती को 2 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था। कोरेाना के साथ वह टीबी की भी मरीज थी।
चरोदा की बुजुर्ग महिला की हुई थी कोरोना से मौत
दुर्ग जिले में कोरोना से पहली मौत चरोदा में हुई थी। बुजुर्ग महिला ने निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। दुर्ग जिले में कोरोना संक्रमितों के साथ मौत का भी आंकड़ा बढ़ते जा रहा है।

Hindi News / Bhilai / दुर्ग जिले में 24 घंटे के भीतर कोरोना से दूसरी मौत, 24 वर्षीय युवती के बाद भिलाई के अधेड़ ने तोड़ा दम

ट्रेंडिंग वीडियो