scriptCG Weather Update: छत्तीसगढ़ में आज भी जमकर बरसेंगे बादल, तापमान में होगी भारी गिरावट….Alert | CG Weather Update: It will rain in Chhattisgarh even today, Alert | Patrika News
भिलाई

CG Weather Update: छत्तीसगढ़ में आज भी जमकर बरसेंगे बादल, तापमान में होगी भारी गिरावट….Alert

CG Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को दुर्ग जिले में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। इसके साथ ही तापमान में भी गिरावट की संभावना है।

भिलाईSep 13, 2023 / 12:57 pm

Khyati Parihar

It will rain in Chhattisgarh even today

CG Weather Update: छत्तीसगढ़ में आज भी जमकर बरसेंगे बादल

cg weather Update: भिलाई। मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को दुर्ग जिले में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। इसके साथ ही तापमान में भी गिरावट की संभावना है। एक द्रोणिका उत्तर तटीय आंध्र्र्रप्रदेश पर फैली हुई है, जिसके प्रभाव से दुर्ग सहित प्रदेश के (Weather Alert) अधिकांश हिस्सों में बारिश की संभावना है।
यह भी पढ़ें

जिला सहकारी बैंक में 52 लाख रुपए का घोटाला, कैशियर-बाबू ने ग्राहकों को ऐसा दिया झांसा…मामला दर्ज

Weather Alert: फिलहाल, तापमान 30.4 डिग्री पहुंच गया है। न्यूनतम तापमान 22.8 डिग्री रिकॉर्ड किया गया है। विभाग ने रायपुर में तेज बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है, जिसका प्रभाव दुर्ग जिले पर भी दिखाई देगा। मंगलवार को जिले के कुछ हिस्सों में बूंदाबांदी हुई है। सुबह से ही बादल छा गए पर बारिश में नहीं बदले। धूप नहीं निकली, जिससे बाहर का मौसम तो गुलजार रहा, लेकिन घरों में उमस बढ़ गया।
दुर्ग जिले में बारिश अभी भी अपने कोटे से 4 फीसदी कम बनी हुई है। इस साल सर्वाधिक बारिश पाटन तहसील में हुई। दुर्ग तहसील में बारिश सामान्य (CG Weather) रही, लेकिन बोरी तहसील में न्यूनतम वर्षा हुई।

Hindi News / Bhilai / CG Weather Update: छत्तीसगढ़ में आज भी जमकर बरसेंगे बादल, तापमान में होगी भारी गिरावट….Alert

ट्रेंडिंग वीडियो