scriptCG News: इससे अच्छा शराब दुकान ही खोल दो, अवैध बिक्री पर महिलाओं ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन | Better open a liquor shop, women submitted memorandum | Patrika News
भिलाई

CG News: इससे अच्छा शराब दुकान ही खोल दो, अवैध बिक्री पर महिलाओं ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

CG News: शराब दुकान बंद करवा दिया गया है। असोगा के ग्रामीणों ने अवैध शराब की बिक्री से परेशान होकर बंद दुकान शुरू करने कलेक्टर के नाम पर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

भिलाईOct 08, 2024 / 03:14 pm

Love Sonkar

CG News
CG News: विकासखंड पाटन के ग्राम असोगा में कुछ दिनों से सरकारी शराब दुकान खोले जाने से आक्रोशित जरवाय के ग्रामीणों ने शराब दुकान बंद करवाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था। वर्तमान में शराब दुकान बंद करवा दिया गया है। असोगा के ग्रामीणों ने अवैध शराब की बिक्री से परेशान होकर बंद दुकान शुरू करने कलेक्टर के नाम पर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।
यह भी पढ़ें: CG News: नहीं खुलेगी शराब दुकान! ग्रामीणों ने जमकर किया विरोध, जानें मामला…

ज्ञापन में ग्रामीणों ने लिखा है कि हमारे ग्राम असोगा में विगत 25 वर्षों से बड़े पैमाने पर महुआ से कच्ची शराब बनाकर बेचने का कार्य बड़े पैमाने पर किया जाता है। रोजाना 50 हजार से अधिक का अवैध कारोबार होता है। असोगा गांव के अधिकतर लोग इस अवैध शराब विक्रय से त्रस्त हैं।
इसके पहले भी गांव में अवैध शराब के खिलाफ सामाजिक कार्यकर्ता और महिला कमांडो ने मुहिम चलाई थी। पर वह सब अवैध शराब बेचने वालो के वैमनस्य के शिकार होकर बंद हो गया। पर अवैध कच्ची शराब से छुटकारा नहीं मिला। अब असोगा गांव में वर्षों से चल रहे इस अवैध और कच्ची शराब के कारोबारी से मुक्ति के लिए लोगों को सरकारी शराब दुकान खोलने की मांग की है।

Hindi News / Bhilai / CG News: इससे अच्छा शराब दुकान ही खोल दो, अवैध बिक्री पर महिलाओं ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

ट्रेंडिंग वीडियो