scriptआंधी तूफान और बरसात का कहर, ऑटो पर गिरी होटल की दीवार, ड्राइवर की मौत | After Storm And Rain, Hotel Wall Fell On Auto, Bharatpur Weather, Rajasthan | Patrika News
भरतपुर

आंधी तूफान और बरसात का कहर, ऑटो पर गिरी होटल की दीवार, ड्राइवर की मौत

भरतपुर जिले में शुक्रवार को आए आंधी तूफान और बरसात के बाद एक ऑटो पर होटल की दीवार गिर पड़ी। घायल ऑटो चालक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। ऑटो रास्ते से गुजर रहा था, उसी समय यह हादसा हुआ।

भरतपुरJun 10, 2023 / 10:04 am

Kirti Verma

After storm and rain,  hotel wall fell on auto

भरतपुर जिले में शुक्रवार को आए आंधी तूफान और बरसात के बाद एक ऑटो पर होटल की दीवार गिर पड़ी। घायल ऑटो चालक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। ऑटो रास्ते से गुजर रहा था, उसी समय यह हादसा हुआ। मौके पर पहुंचकर पुलिस आवे मलबे को हटवा रही है। मलबे में और भी लोगों के दबे होने की आशंका है।

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब 6.15 बजे अजीत नगर निवासी ओमप्रकाश अपना ऑटो लेकर जा रहा था। इसी दौरान पुष्पवाटिका में गैस गोदाम वाली गली से गुजरते वक्त होटल की दीवार ऑटो पर गिर पड़ी। ऑटो चालक ओमप्रकाश दीवार के नीचे ऑटो के साथ दब गया। आसपास के लोगों को जैसे ही पता चला हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें

अनजान नंबर से महिला का फोन आया, रात भर प्यार भरी बातें करने लगी, फिर एक दिन हुआ ऐसा जो आप सोच नहीं सकते

लोगों ने दौड़कर दीवार के नीचे दबे ऑटो चालक को बाहर निकाला और पास ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने ऑटो चालक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। अभी भी रास्ते में दीवार गिरी पड़ी है। दीवार के नीचे और भी किसी के दबे होने की आशंका है। पुलिस जेसीबी से मलबा हटवा रही है। उधर शव को आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
ऑटो चालक ओमप्रकाश अजीत नगर में रहता था। परिवार में बीवी और दो बेटा हैं। ओमप्रकाश ऑटो चलाकर ही परिवार पाल रहा था। अब ओमप्रकाश की मौत होने के बाद परिवार में कोई भी कमाने वाला नहीं है।

यह भी पढ़ें

कांस्टेबल बोला, ‘पुराने एसपी साहब 5 लाख लेते थे, अभी वाले नए हैं’



होटल संचालक की लापरवाही
असल में पुष्पवाटिका में क्रेन क्राइब होटल है। इसकी रास्ते की तरफ करीब 200 फीट लंबी और करीब 15 फीट ऊंची पत्थर की दीवार है। यह दीवार लंबे समय से जर्जर हालत में थी। कॉलोनीवासियों ने कई बार होटल संचालक को बोला था कि इस दीवार को हटवा दो, किसी दिन हादसा हो सकता है। लेकिन होटल संचालक ने जर्जर दीवार को नहीं हटवाया और यह हादसा हो गया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lnj8v

Hindi News / Bharatpur / आंधी तूफान और बरसात का कहर, ऑटो पर गिरी होटल की दीवार, ड्राइवर की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो