scriptटीना डाबी से सतीश पूनिया का मजाकिया अंदाज, बोले- ‘दादागिरी करके सफाई करवा रहे हो…’ | Patrika News
बाड़मेर

टीना डाबी से सतीश पूनिया का मजाकिया अंदाज, बोले- ‘दादागिरी करके सफाई करवा रहे हो…’

Tina Dabi News: जन्मदिन के खास मौके पर सतीश पूनिया ने बाड़मेर कलक्टर टीना डाबी से भी मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उनका मजाकिया अंदाज में टीना डाबी से बातचीत का वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बाड़मेरOct 24, 2024 / 03:25 pm

Supriya Rani

Barmer News: राजस्थान बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और हरियाणा प्रभारी सतीश पूनिया का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर पूनिया बाड़मेर पहुंचे हुए हैं। जहां उन्होंने राजकीय चिकित्सालय में नवजात कन्याओं का सुकन्या समृद्धि योजना में खाता खुलवाने का संकल्प भी लिया। वहीं इस दौरान उन्होंने बाड़मेर कलक्टर टीना डाबी से भी मुलाकात की।
दरअसल, सतीश पूनिया का आज जन्मदिन है। इस खास दिन को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। सुबह से ही कई लोग उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।
बता दें, इस अवसर पर बाड़मेर विधायक डॉ. प्रियंका चौधरी, पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष स्वरूपसिंह खारा सहित कई समर्थकों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। यहां जन्मदिन के उपलक्ष में दिनभर कई कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है। इस दौरान सतीश पूनिया ने बाड़मेर के राजकीय चिकित्सालय में नवजात कन्याओं का सुकन्या समृद्धि योजना में खाता खुलवाने का संकल्प भी लिया।
वहीं, बाड़मेर में महंत जगराम पुरी ने केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजना ‘सुकन्या समृद्धि योजना’ में बालिकाओं के खाते खुलवाने के लिए 1.51 लाख का योगदान दिया। उधर, भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल और विधायक डॉ. प्रियंका चौधरी ने भी सुकन्या समृद्धि योजना में बालिकाओं के खाते खुलवाकर अभिनव पहल की है।

टीना डाबी से की खास बातचीत

सतीश पूनिया ने इस कार्यक्रम के दौरान बाड़मेर जिला कलक्टर टीना डाबी से मुलाकात की और उनके काम की तारीफ भी की। वहीं, टीना डाबी ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इस दौरान एक शानदार वाकया भी देखने को मिला जब सतीश पूनिया ने मजाकिया अंदाज में बाड़मेर कलेक्टर टीना डाबी से कहा कि दादागिरी करके सफाई करवा रहे हो, बाड़मेर भी इंदौर जैसा हो जाएगा। इसके बाद टीना डाबी ने उसी सादगी से मुस्कुराकर उनका अभिनंदन किया।

‘नवो बाड़मेर’ अभियान का दिख रहा असर

गौरतलब है कि बाड़मेर जिला कलक्टर टीना डाबी ने जब से कार्यभार संभाला है तब से उनके द्वारा चलाया गया अभियान ‘नवो बाड़मेर’ चर्चा का विषय बना हुआ है। इस अभियान के तहत, जिले को साफ-सुथरा बनाने का जिम्मा टीन डाबी ने उठाया है और वे पूरी लगन के साथ इस काम में जुटीं हैं। शहर की हर गलियों में सफाई अभियान चलाया जा रहा है। इसी नवो बाड़मेर अभियान की सफलता को देखकर सतीश पूनिया ने जिला कलक्टर टीना डाबी की तारीफ की है।

Hindi News / Barmer / टीना डाबी से सतीश पूनिया का मजाकिया अंदाज, बोले- ‘दादागिरी करके सफाई करवा रहे हो…’

ट्रेंडिंग वीडियो