scriptबाड़मेर में सम्पर्क पोर्टल पर जन समस्याओं का पंजीयन प्रतिशत न्यूनतम | barmer sampark portal | Patrika News
बाड़मेर

बाड़मेर में सम्पर्क पोर्टल पर जन समस्याओं का पंजीयन प्रतिशत न्यूनतम

-सीएस ने की योजनाओं की समीक्षा-बाड़मेर कलक्टर ने दी जानकारी

बाड़मेरAug 17, 2021 / 09:40 pm

Mahendra Trivedi

बाड़मेर में सम्पर्क पोर्टल पर जन समस्याओं का पंजीयन प्रतिशत न्यूनतम

बाड़मेर में सम्पर्क पोर्टल पर जन समस्याओं का पंजीयन प्रतिशत न्यूनतम

बाड़मेर। मुख्य सचिव निरंजन आर्य ने मंगलवार को वर्चुअल बैठक कर राज्य सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं एवं कल्याणकारी कार्यक्रमों की समीक्षा की। इस दौरान जिला कलक्टर ने जिले में योजनाओं की क्रियान्वयन की जानकारी दी।
इस मौके पर कलक्टर बंधु ने बताया कि राजस्थान संपर्क पोर्टल पर जनसमस्याओं के पंजीकरण में बाड़मेर जिले का प्रतिशत न्यूनतम है, जो यह दर्शाता है कि जिले में राज्य सरकार की जन सेवाओं की अदायगी बेहतर तरीके से की जा रही है एवं लोगों को इससे संबंधित शिकायतें बहुत कम है।
मुख्य सचिव ने सराहा
उन्होंने बताया कि जिले में जिला स्तरीय जनसुनवाई एवं जिला कलक्टर को प्रतिदिन प्राप्त होने वाली परिवेदनाओं को भी राजस्थान संपर्क पोर्टल पर पंजीकृत किया जाता है इसके बावजूद कम रजिस्ट्रेशन जिले के लिए सुखद हैं। इस पर मुख्य सचिव ने जिला प्रशासन के कार्य को सराहा।
रीको औद्योगिक क्षेत्र विकास की समीक्षा
इस दौरान राजस्थान लोक सेवा प्रदायगी गारंटी अधिनियम एवं राजस्थान सुनवाई का अधिकार अधिनियम की भी समीक्षा के गई। वहीं जिला परिवहन विभाग में ऑटोमेटिक ड्राविंग ट्रैक तथा 132 केवी जीएसएसएस निर्माण, इंदिरा गांधी शहरी क्रेडिट योजना एवं उपखंड स्तर पर रीको के औद्योगिक क्षेत्र विकास पर की समीक्षा की गई।

Hindi News / Barmer / बाड़मेर में सम्पर्क पोर्टल पर जन समस्याओं का पंजीयन प्रतिशत न्यूनतम

ट्रेंडिंग वीडियो