scriptबरेली में 68वीं प्रदेशीय विद्यालयी वॉलीबॉल प्रतियोगिता का कमिश्नर और डीएम ने किया शुभारंभ, कही ये बात | Patrika News
बरेली

बरेली में 68वीं प्रदेशीय विद्यालयी वॉलीबॉल प्रतियोगिता का कमिश्नर और डीएम ने किया शुभारंभ, कही ये बात

15 अक्टूबर: मण्डलायुक्त सौम्या अग्रवाल और जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने आज राजकीय इंटर कॉलेज में 68वीं प्रदेशीय विद्यालयी वॉलीबॉल प्रतियोगिता का दीप जलाकर और फीता काटकर शुभारंभ किया।

बरेलीOct 15, 2024 / 07:06 pm

Avanish Pandey

बरेली। 15 अक्टूबर: मण्डलायुक्त सौम्या अग्रवाल और जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने आज राजकीय इंटर कॉलेज में 68वीं प्रदेशीय विद्यालयी वॉलीबॉल प्रतियोगिता का दीप जलाकर और फीता काटकर शुभारंभ किया। इस प्रतियोगिता में प्रदेश भर से बालक एवं बालिकाओं की टीमें भाग ले रही हैं।
मण्डलायुक्त बोलीं खेल भावना से खेलें

अपने संबोधन में मण्डलायुक्त सौम्या अग्रवाल ने सभी प्रतिभागियों से खेल को पूरी ईमानदारी और उत्साह के साथ खेलने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में भाग लेना ही एक बड़ी उपलब्धि है, और यदि कोई बालक या बालिका विजयी नहीं होता, तो उसे हतोत्साहित होने के बजाय अगली बार बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने आशा व्यक्त की कि सभी खिलाड़ी यहां से कुछ नया सीखकर जाएंगे।
यहां से निकलकर स्टेट लेवल जैन करें उत्कृष्ट प्रदर्शन

जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने प्रतिभागियों से खेल भावना बनाए रखने की अपील की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि विशेषकर हॉस्टल में ठहरी बालिकाओं के लिए सुरक्षा, लाइट, पानी और खान-पान की उचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कहा कि यह वॉलीबॉल प्रतियोगिता 19 अक्टूबर तक चलेगी, और खिलाड़ी यहां से निकलकर स्टेट लेवल तक अपने खेल को ले जाएं और उत्कृष्ट प्रदर्शन करें। जिलाधिकारी ने प्रधानाचार्य को निर्देश दिया कि प्रतियोगिता के दौरान मेडिकल टीम हमेशा उपस्थित रहे ताकि किसी भी खिलाड़ी की तबीयत खराब न हो। इस कार्यक्रम में जिला विद्यालय निरीक्षक देवकी सिंह, विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाचार्य, और प्रदेश भर से आए बालक और बालिकाएं शामिल रहे।

Hindi News / Bareilly / बरेली में 68वीं प्रदेशीय विद्यालयी वॉलीबॉल प्रतियोगिता का कमिश्नर और डीएम ने किया शुभारंभ, कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो