scriptनाजायज संबंधों में एक बेटे की मां बनी युवती, प्रेमी ने शादी से किया इनकार, जाने मामला | Patrika News
बरेली

नाजायज संबंधों में एक बेटे की मां बनी युवती, प्रेमी ने शादी से किया इनकार, जाने मामला

अवैध संबंधों के चलते एक युवती मां बन गई, लेकिन प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया और बच्चे को भी अपना मानने से मना कर दिया। इस मामले में युवती ने थाना सुभाषनगर में शिकायत दर्ज कराई है।

बरेलीOct 15, 2024 / 06:51 pm

Avanish Pandey

बरेली। अवैध संबंधों के चलते एक युवती मां बन गई, लेकिन प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया और बच्चे को भी अपना मानने से मना कर दिया। इस मामले में युवती ने थाना सुभाषनगर में शिकायत दर्ज कराई है।
किला क्षेत्र की रहने वाली है युवती

किला क्षेत्र की निवासी एक युवती ने बताया कि करीब दो साल पहले उसकी पहचान सुभाषनगर, पुरवा बब्बन खां निवासी फराज खान से हुई थी। फराज ने शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन संबंध बनाए और उसे अपने साथ रखना शुरू कर दिया। इसी दौरान युवती गर्भवती हो गई और उसने एक बेटे को जन्म दिया, जो अब दस महीने का हो चुका है।
बच्चे को अपनाने से किया इनकार

युवती का आरोप है कि अब फराज उससे सभी संबंध खत्म करने की बात कह रहा है और बच्चे को अपना मानने से भी इनकार कर रहा है। इतना ही नहीं, जब युवती ने बच्चे को लेकर सवाल किया, तो फराज ने उसे जान से मारने की धमकी दी और 29 अगस्त की रात उसे घर से बाहर निकाल दिया। युवती ने अपनी शिकायत के लिए पहले थाने का रुख किया, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। बाद में उसने एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई, जिसके बाद सुभाषनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

Hindi News / Bareilly / नाजायज संबंधों में एक बेटे की मां बनी युवती, प्रेमी ने शादी से किया इनकार, जाने मामला

ट्रेंडिंग वीडियो