scriptपति के साथ मिलकर पत्नी ने कर दी थी प्रेमी की हत्या, शादी से पहले थे संबंध | wife husband killed her lover murder mystery solved in baran | Patrika News
बारां

पति के साथ मिलकर पत्नी ने कर दी थी प्रेमी की हत्या, शादी से पहले थे संबंध

करीब दो माह पहले 6 मार्च को हुई एक युवक की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने सोमवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मृतक की प्रेमिका ने उसके पति के साथ मिलका प्रेमी युवक की हत्या की थी।

बारांMay 30, 2023 / 05:27 pm

Kamlesh Sharma

baran_murder_case.jpg

बारां। करीब दो माह पहले 6 मार्च को हुई एक युवक की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने सोमवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मृतक की प्रेमिका ने उसके पति के साथ मिलका प्रेमी युवक की हत्या की थी। फिलहाल दोनों गिरफ्तार किए गए पति-पत्नी से पूछताछ की जा रही है। उन्हें न्यायालय के आदेश पर 31 मई तक के लिए रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी ने बताया कि 6 मार्च को छीपाबड़ौद थाना क्षेत्र के गोविन्दपुरा-मियाडा रोड पर अमरलाल भील निवासी खेड़लाजागीर की लाश रोड के किनारे पडी हुई मिली थी। परिजनों की रिपोर्ट पर संदिग्ध अवस्था में मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। इसके कुछ दिनों बाद 27 मई को मृतक अमरलाल के पुत्र सुरेन्द्र कुमार ने महिला गुड्डीबाई भील (37) व उसके पति बनवारी निवासी खांखरा (40) पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया। इस पर गहनता से जांच तस्दीक के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया। दोनों ने वारदात करना स्वीकार कर लिया।

यह भी पढ़ें

दर्दनाक हादसाः डम्पर ने मामा-भांजे को कुचला, हो गई मौत

शादी से पहले से संबंध
मृतक अमरलाल भील व आरोपी गुड्डीबाई भील दोनों खेडलाजागीर गांव के रहने वाले पड़ोसी थे। दोनों के बीच शादी से पहले से संबंध थे। इसी बीच गुड्डीबाई की शादी बनवारी से हो गई तो संबंध बंद हो गए। करीब एक साल पहले अमरलाल ने अपने काका ससुर की लडकी की शादी गुड्डीबाई के लड़के अनिल से करवा दी। इससे दोनों में संबंध बनना शुरू हो गए। कुछ दिनों बाद बनवारी को इसका पता लगा तो उसने योजना बनाना शुरू किया।

यह भी पढ़ें

साली की शादी के कार्ड बांटने गए जीजा की हादसे में मौत, दो दिन पहले ही पास की थी रीट शिक्षक भर्ती परीक्षा

फोन कर बुलाया और कर दी हत्या
5 मई को उसने व गुड्डीबाई ने योजना बनाकर अमरलाल को फोन कर अपने घर बुलाया। गुड्डी बाई दोनों हाथ पकडकर उसके गले पर बैठ गई और बनवारी ने छाती पर लात घूंसों से मारपीट कर हत्या कर दी। बाद में अमरलाल की बाइक को तोड़फोड़ कर दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया। लाश को उसकी बाइक पर रखकर जंगल में होते हुए गोविन्दपुरा-मियाडा रोड पर डाल आए। पुलिस टीम में छीपाबड़ौद थाना प्रभारी चंद्रप्रकाश यादव, हैड कांस्टेबल बालमुकंद, सत्येन्द्र सिंह, कांस्टेबल कुलवेन्द्रसिंह, किशोर व कंवरपाल शामिल थे।

Hindi News / Baran / पति के साथ मिलकर पत्नी ने कर दी थी प्रेमी की हत्या, शादी से पहले थे संबंध

ट्रेंडिंग वीडियो