scriptBahraich violence: रामगोपाल के हत्यारोपी अब्दुल हमीद की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल सता रही ये चिंता | Patrika News
बहराइच

Bahraich violence: रामगोपाल के हत्यारोपी अब्दुल हमीद की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल सता रही ये चिंता

Bahraich violence: बहराइच महाराजगंज बाजार में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान रामगोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिस मकान के अंदर खींचकर हुई हत्या थी। वह मकान अब्दुल हमीद का था। अब अब्दुल हमीद की बेटी रुख़सार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने पति देवर पिता तथा दो भाई को यूपी एसटीएफ के उठा ले जाने की बात बता रही है। लेकिन आधिकारिक तौर पर इसकी कोई पुष्टि नहीं है।

बहराइचOct 17, 2024 / 04:28 pm

Mahendra Tiwari

Bahraich violence

रामगोपाल मिश्रा की फाइल फोटो बवाल के बाद आगजनी की तस्वीर

Bahraich violence: बहराइच महाराजगंज बाजार में बीते रविवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान अब्दुल हमीद के मकान के अंदर रामगोपाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब अब्दुल हमीद की बेटी रुख़सार ने एक वीडियो बयान जारी कर आरोप लगाया है कि उनके पिता दो भाई सरफराज और फहीम तथा एक अन्य को यूपी एसटीएफ ने हिरासत में लिया है। जबकि उनके पति और देवर को दो दिन पहले ले गई है।
Bahraich violence: बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्रा के हत्यारोपी मकान मालिक अब्दुल हमीद की बेटी रुख़सार ने एक वीडियो बयान जारी कर आरोप लगाया है कि वह बहराइच के किवाना गंज की रहने वाली है। उसने बताया कि मेरा मायका महाराजगंज में है। रविवार को जिस व्यक्ति की हत्या हुई है। उसका आरोप मेरे पिता और भाइयों पर है। मेरे पिता का नाम अब्दुल हमीद और भाई का नाम सरफराज और फहीम है। गांव से मुझे सूचना मिली है कि मेरे पिता और दो भाइयों तथा एक अन्य को कल शाम 4 बजे यूपी एसटीएफ ने हिरासत में लिया है। रुखसार ने यह भी बताया कि उनके पति और देवर को पहले ही उठाया जा चुका है। लेकिन परिवार को किसी थाने से और ना ही मीडिया के माध्यम से कोई जानकारी मिल सकी है। हमें आशंका है कि उनका एनकाउंटर किया जा सकता है। क्योंकि अब तक उनका कोई पता नहीं चल सका है। हम मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से उनके सुरक्षा की अपील करती हूं। हालांकि रुखसार के सोशल मीडिया पर जारी बयान की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। महाराजगंज के धर्म कांटा के पास से वीडियो में गिरफ्तार करने की बात कहीं जा रही है। लेकिन वहां कि पुलिस भी इस बात की पुष्टि नहीं कर रही है।

Hindi News / Bahraich / Bahraich violence: रामगोपाल के हत्यारोपी अब्दुल हमीद की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल सता रही ये चिंता

ट्रेंडिंग वीडियो