scriptBahraich Violence: बहराइच जिला अस्पताल में बढ़ाई गई सुरक्षा, आरोपी सरफराज और तालीम भर्ती, भारी फोर्स मौजूद | Bahraich Violence Security enhanced at Bahraich district hospital two injured accused Sarfaraz and Talim admitted | Patrika News
बहराइच

Bahraich Violence: बहराइच जिला अस्पताल में बढ़ाई गई सुरक्षा, आरोपी सरफराज और तालीम भर्ती, भारी फोर्स मौजूद

Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल होने के बाद बहराइच हिंसा मामले के दो आरोपियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुक्रवार को जिला अस्पताल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बहराइचOct 18, 2024 / 02:14 pm

Anand Shukla

Bahraich Violence Security enhanced at Bahraich district hospital two injured accused Sarfaraz and Talim admitted
Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में हुई हिंसा मामले के पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें दो आरोपी सरफराज और तालीम पुलिस एनकाउंटर में घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुक्रवार को जिला अस्पताल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई। चप्पे- चप्पे पर रैपिड रिस्पॉन्स फोर्स (RRF) के जवानों सहित पुलिस भी मौजूद हैं।
बताया जा रहा है कि आज जुमे की नमाज है। ऐसे में पुलिस किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती। बहराइच पुलिस हिंसा से प्रभावित क्षेत्रों को 9 सेक्टर में बांटकर सुरक्षा व्यवस्था चाक- चौबंद करने में पुलिस जुटी हुई है। खुद डीएम और एसपी सड़कों पर गश्त कर रहे हैं। बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर रोक लगाई गई है।

बहराइच हिंसा के पांचों मुख्य आरोपी को किया गया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के स्पेशल टास्क फोर्स के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) अमिताभ यश ने गुरुवार (17 अक्टूबर) को बताया कि बहराइच जिले में हुई हिंसा मामले में मुख्य आरोपी कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान थोड़ी देर गोलीबारी हुई, जिसमें दो आरोपी सरफराज और मोहम्मद तालिब घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

Bahraich Encounter: ‘गोली चलाने वालों को क्या माला पहनाएं पुलिस…’ओपी राजभर ने किया पलटवार


पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार

बहराइच एसपी वृंदा शुक्ला ने कहा, “हिंसा के मुख्य पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उनमें से दो आरोपी पुलिस गोलीबारी में घायल हो गए हैं। घायलों में से एक का नाम मोहम्मद सरफराज है, दूसरे का नाम मोहम्मद तालिब है। मैं यहां पर उनकी स्थिति का आकलन के लिए हूं।”

बहराइच हिंसा में राम गोपाल मिश्रा की हो गई मौत

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के महसी इलाके में रविवार (13 अक्टूबर) को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच हुई झड़प में रामगोपाल मिश्रा की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए।

Hindi News / Bahraich / Bahraich Violence: बहराइच जिला अस्पताल में बढ़ाई गई सुरक्षा, आरोपी सरफराज और तालीम भर्ती, भारी फोर्स मौजूद

ट्रेंडिंग वीडियो