scriptTrain Derailed: अगरतला-लोकमान्य टर्मिनस एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, मची अफरा-तफरी | Train Derail rail accident 8 coaches of Agartala Lokmanya Terminus Express derailed chaos helpline number indian railway | Patrika News
राष्ट्रीय

Train Derailed: अगरतला-लोकमान्य टर्मिनस एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, मची अफरा-तफरी

Rail Accident: अगरतला-लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस (Agartala-Lokmanya Terminus Express) के आठ डिब्बे असम के दिमा हसाओ जिले के डिबालोंग स्टेशन पर पटरी से उतर गए।

नई दिल्लीOct 19, 2024 / 08:09 am

Akash Sharma

Agartala Lokmanya Tilak Terminus Train Derail

Agartala Lokmanya Tilak Terminus Train Derail

Rail Accident: अगरतला-लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस (Agartala-Lokmanya Terminus Express) के आठ डिब्बे गुरुवार दोपहर असम के दिमा हसाओ जिले के डिबालोंग स्टेशन पर पटरी से उतर गए। अधिकारियों ने कहा कि बचाव और बहाली कार्य की निगरानी के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के साथ लुमडिंग से एक दुर्घटना राहत चिकित्सा ट्रेन पहले ही घटनास्थल के लिए रवाना हो कर बचाव कार्य कर रहे हैं। है। पटरी से उतरे डिब्बों में पावर कार और ट्रेन का इंजन शामिल है। रेलवे अधिकारियों ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिए हैं।

ट्रेनों का संचालन किया निलंबित

लूमडिंग – बदरपुर सिंगल लाइन सेक्शन पर ट्रेनों का संचालन निलंबित कर दिया गया है। ट्रेन के पटरी से उतरने के बाद, एनएफ रेलवे ने गुरुवार को गुवाहाटी-न्यू जलपाईगुड़ी स्पेशल ट्रेन और रंगिया-सिलचर-रंगिया एक्सप्रेस के साथ-साथ शुक्रवार को दोनों ट्रेनों को रद्द कर दिया। इस बीच, अगरतला-फिरोजपुर कैंट एक्सप्रेस को बदरपुर में, सबरूम-सियालदह कंचनजंगा एक्सप्रेस को माईबोंग में और दुल्लाबचेरा-गुवाहाटी एक्सप्रेस को न्यू हाफलोंग में शॉर्ट टर्मिनेट किया गया है। लूमडिंग में हेल्पलाइन नंबर इस प्रकार हैं- 03674 263120, 03674 263126। पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे जोन के CPRO ने बताया, ‘ट्रेन के पावर कार और इंजन समेत आठ डिब्बे पटरी से उतर गए। हालांकि, किसी के हताहत होने या गंभीर रूप से घायल होने की खबर नहीं है।’

CM हिमंत बिस्वा सरमा ने किया पोस्ट

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक्स पर कहा, “कोई बड़ी हताहत या चोट नहीं है और सभी यात्री सुरक्षित हैं। हम रेलवे अधिकारियों के साथ समन्वय कर रहे हैं और एक राहत ट्रेन शीघ्र ही घटनास्थल पर पहुंचेगी।”

Hindi News / National News / Train Derailed: अगरतला-लोकमान्य टर्मिनस एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, मची अफरा-तफरी

ट्रेंडिंग वीडियो