scriptBahraich Violence: योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर जिला प्रशासन गिराएगी 23 मकान  | Bahraich Violence: District administration will demolish 23 houses on the instructions of Yogi Adityanath | Patrika News
बहराइच

Bahraich Violence: योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर जिला प्रशासन गिराएगी 23 मकान 

Bahraich Violence: बहराइच हिंसा के बाद मामले में पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पांचों अभियुक्तों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। 

बहराइचOct 19, 2024 / 05:59 pm

Nishant Kumar

Bahraich Violence

Bahraich Violence

Bahraich Violence: बहराइच हिंसा में हुई रामगोपाल मिश्रा की हत्या के बात पुलिस ने पांच हत्यारोपियों को गिरफ्तार क्या है। पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। पांचों आरोपी अभी न्यायिक हिरासत में हैं। योगी सरकार ने मामले में 23 मकान गिराने के निर्देश दिए हैं। 

23 मकान गिराए जाएंगे 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद बहराइच में जिला प्रशासन ने हालिया हिंसा के मुख्य आरोपियों से जुड़े 23 घरों को गिराने का नोटिस जारी किया है। दहशत में आए निवासियों ने बुलडोजर आने से पहले ही अपने घरों को तोड़ना शुरू कर दिया। नोटिस में वैध दस्तावेज जमा करने के लिए तीन दिन की छूट दी गई है। प्रशासन आरोपियों के खिलाफ संभावित बुलडोजर कार्रवाई की तैयारी कर रही है। 

23 मकानों का नोटिस

बहराइच हिंसा से जुड़े हत्यारोपियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। प्रदेश की योगी सरकार ने मामले से जुड़े 23 मकानों को निर्देश दिया है। जिला प्रशासन इस क्रम में सभी आरोपियों को नोटिस दे दिया है। आरोपियों के मकान पर जल्दी ही सरकार का बुलडोजर चलेगा।
यह भी पढ़ें

बहराइच हिंसा में आरोपियों को चौदह दिन की न्यायिक हिरासत

क्या है पूरा मामला ?

यूपी के बहराइच की महसी तहसील के महाराजगंज कस्बे में रविवार शाम को गाने को लेकर हुए विवाद के बाद दूसरे समुदाय के युवकों ने पथराव शुरू कर दिया था। इससे दुर्गा प्रतिमा खंडित होने पर पूजा समिति के सदस्यों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसी दौरान दूसरे समुदाय के लोगों ने रामगोपाल मिश्रा की हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे जिले में हिंसा भड़क उठी। हालांकि, पुलिस ने स्थिति को संभालते हुए हालात सामान्य बना दिए हैं।

Hindi News / Bahraich / Bahraich Violence: योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर जिला प्रशासन गिराएगी 23 मकान 

ट्रेंडिंग वीडियो