scriptLockdown: दिल्ली पुलिस के 2 जवान व 8 सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ की गई कार्यवाही | cut Challan of vehicles of 10 employees including Delhi Police soldier | Patrika News
बागपत

Lockdown: दिल्ली पुलिस के 2 जवान व 8 सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ की गई कार्यवाही

कोरोना की वजह से जनपद की सीमाओं को पुलिस और प्रशासन ने किया हुआ हैं सील
 

बागपतApr 26, 2020 / 08:38 am

virendra sharma

police12.jpg
बागपत। लाॅकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस अधिकारियों को भी नहीं बख्शा जा रहा है। बागपत में लाॅकडाउन का उल्लंघन करने पर दिल्ली पुलिस के दो सिपाही समेत 110 लोगों के चालान किए गए है। बड़ौत में करीब दर्जनभर दुकानदारों के खिलाफ मुकदमें दर्ज किए गए है।
पुलिस की सख्ती से दिल्ली पुलिस के जवानों का आवागमन कम हो गया है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग, जल निगम, एमसीडी व अन्य विभाग के कर्मचारी दिल्ली आ जा रहे हैं। जिनको यूपी-हरियाणा के निवाड़ा, मवीकलां बाॅर्डर तथा पड़ोसी जनपद गाजियाबाद, मेरठ, शामली, मुजफ्रपफरनगर की सीमा समेत 11 जगह चेकिंग के दौरान रोका जा रहा है। अनुमति वाले कर्मचारियों को ही सीमा में प्रवेश करने दिया जा रहा है। डीएम शकुंतला गौतम, एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे और निवाड़ा बाॅर्डर पर पहुंचकर सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया। शहर के राष्ट्र वंदना चौक पर यातायात पुलिस ने वाहनों की चेकिंग की।
टीएसआई ने बताया कि दिल्ली से लौटे विभिन्न विभागों के दस कर्मचारियों के अनियमितता मिलने पर वाहनों के चालान किए गए है। इनमें दो दिल्ली पुलिस के सिपाही भी शामिल है। इसी तरह अन्य स्थानों पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चला कार्रवाई की।

Hindi News/ Bagpat / Lockdown: दिल्ली पुलिस के 2 जवान व 8 सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ की गई कार्यवाही

ट्रेंडिंग वीडियो