scriptगीडा से संबद्ध है नोएडा ट्विन टावर का आरोपी मुकेश गोयल, एक साल में कभी नहीं आया कार्यालय | Noida Twin Tower accused Mukesh Goyal affiliated to Gorakhpur Industrial Development Authority accuse not come office one years | Patrika News
आजमगढ़

गीडा से संबद्ध है नोएडा ट्विन टावर का आरोपी मुकेश गोयल, एक साल में कभी नहीं आया कार्यालय

नोएडा में रहते हुए सुपरटेक के पक्ष में खेल करने वाले अधिकारी मुकेश गोयल को निलंबित होने के बाद गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण से संबद्ध किया गया लेकिन वह एक साल में कभी कार्यालय नहीं आया। अब टावर के ध्वस्तीकरण के माना जा रहा है कि उक्त दोषी अधिकारियों पर भी गाज गिरेगी।

आजमगढ़Aug 29, 2022 / 02:29 pm

Ranvijay Singh

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ. नोएडा में सुपरटेक द्वारा निर्मित ट्विन टावर अब ध्वस्त हो चुका है। माना जा रहा है कि टावर के निर्माण के लिए जिम्मेदार अधिकारियों व कर्मचारियों पर भी कार्रवाई होगी। इस मामले में आरोपी अधिकारी मुकेश गोयल करीब एक साल से निलंबित है। निलंबन की अवधि में उसे गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण से संबद्ध किया गया है लेकिन वह एक साल से कार्यालय नहीं आया है।

बता दें कि नोएडा में तैनाती के दौरान मुकेश गोयल ने सुपरटेक के लिए नियम के विपरीत कार्य किया था। इस खेल का खुलासा होने के बाद उसे गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण स्थानान्ततिर कर दिया गया था। 16 अगस्त 2021 को उसने यहां प्रबंधक नियोजन के रूप में कार्यभार ग्रहण जरूर किया लेकिन अगले ही दिन अवकाश पर चला गया। उसने एक दिन भी यहां ड्यूटी नहीं की। उसी दौरान सर्वोच्च न्यायालय ने के निर्देश पर उसे निलंबित करते हुए गीडा से संबद्ध रखा गया।

गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण के कर्मचारियोें के मुताबिक मुकेश गोयल कार्यालय से गायब है। वह कभी अगर आता भी है तो कागजी औपचारिकता पूरी करने के बाद लौट जाता था। टावर के ध्वस्तीकरण के बाद एक बार फिर मुकेश गोयल चर्चा का विषय बना हुआ है।

लोगों का मानना है भष्टाचार की बुनियाद पर खड़ी इमारत ढहने के बाद अब सरकार इसके आरोपितों पर शिकंजा जरूर कसेगी। गीडा के सीईओ पवन अग्रवाल ने बताया कि मुकेश गोयल ने कार्यभार संभालने के बाद से एक दिन भी गीडा में काम नहीं किया है। निलंबन के बाद से उसका संबद्धीकरण यहीं है। फिर भी वह गायब है। वह कहां रहता है इस बारे में भी किसी को जानकरी नहीं है।

Hindi News/ Azamgarh / गीडा से संबद्ध है नोएडा ट्विन टावर का आरोपी मुकेश गोयल, एक साल में कभी नहीं आया कार्यालय

ट्रेंडिंग वीडियो