scriptBJP छोड़ सपा ज्वाइन करने वाले पूर्व सांसद दावा, भाजपा दलित और पिछड़ों के वोट के लिये करती है ये काम | Former Lalganj MP Left BJP Join Samajwadi party and attack on BJP | Patrika News
आजमगढ़

BJP छोड़ सपा ज्वाइन करने वाले पूर्व सांसद दावा, भाजपा दलित और पिछड़ों के वोट के लिये करती है ये काम

बताया समाजवादी पार्टी छोड़कर क्यों गए थे भाजपा में।

आजमगढ़Apr 11, 2019 / 04:26 pm

रफतउद्दीन फरीद

Daroga Prasad Saroj

दरोगा प्रसाद सरोज

आजमगढ़। बीजेपी का दामन छोड़ सपा में शामिल होते ही पूर्व सांसद दरोगा सरोज बीजेपी पर हमलावर हो हो गए है। उन्होंने भाजपा को अंग्रेजो का दलाल कहा तो सपा सपा छोड़ने को लेकर अपनी मजबूरी बताते हुए शेर पढ़ा, ‘यूं ही कोई वेवफा नहीं होता, कुछ तो मजबूरियां रही होगी’। साथ ही उन्होंने दावा किया कि अब बीजेपी को हार से कोई बचा नहीं पाएगा। सांमती सोच वाले भाजपाइयों के हाथ से सत्ता जानी तय है।
Daroga Prasad Saroj
पूर्व सांसद दरोगा प्रसाद सरोज IMAGE CREDIT:
बुधवार को सपा कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि मैं कभी बीजेपी में था ही नहीं न ही मेरी विचारधारा बीजेपी से मेल खाती है। मैं समाजवादी सेक्युलर विचारधारा के चलते मुलायम सिंह व स्व. ईशदत्त यादव के सानिध्य में चौधरी जी की नीतियों से प्रभावित होकर आया था। मै पहले भी समाजवादी था और आज भी समाजवादी हूं। पूर्व में सपा छोड़ने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में मैं शब्दों में नहीं कहता बस इतना समझ लीजिए यूं ही कोई बेवफा नहीं होता कुछ तो मजबूरियां रही होगी। यूं भी कह सकते हैं कि मैं किन्ही कारणों से भटक गया था लेकिन वहां जाकर भी मुझे कोई रास्ता नहीं दिख रहा था। फिर मैं अपने पुराने घर आ गया।
Daroga Prasad Saroj
सपा ज्वाइन करने के बाद पहली बार आजमगढ़ पहुंचे दरोगा प्रसाद ने भाजपा पर जमकर किया हमला IMAGE CREDIT:
 

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अखिलेश यादव युवा है उनके नेतृत्व में देश सुरक्षित है। सामंतवादी सोच रखने वाले के यहां हम पहले भी गुलाम थे और आज भी हैं। मैं बीजेपी में था लेकिन वहां मेरा दिल कभी नहीं मिला वे लोग सबका साथ सबका विकास का नारा देते हैं लेकिन सबका साथ अपना विकास के फार्मूले पर काम करते हैं। वहां दलित और पिछड़ों को वोट के लिए छाछ पिलाई जाती है। आज भी उनकी कोशिश है कि नागपुर से कौन सी भाषा बोली जाय लोग साथ आ जाए लेकिन इन्हें पता नहीं है कि दलित और पिछड़ा अब अपने हक को लेकर जागरूक हो गया है वह मांगेगा नहीं बल्कि छीन लेगा।
उन्होंने कहा कि सपा बसपा का गठबंधन दिल से हुआ है। इनके अत्याचार के कारण हुआ है। वास्तव में भाजपा के लोग दूसरे अंग्रेज हैं इस बार इनकी दाल गलने वाली नहीं है बल्कि यूपी ही नहीं पूरे देश में सफाया तय है।
By Ran Vijay Singh

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Hindi News / Azamgarh / BJP छोड़ सपा ज्वाइन करने वाले पूर्व सांसद दावा, भाजपा दलित और पिछड़ों के वोट के लिये करती है ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो