scriptAzamgarh Crime: आपसी विवाद में दोस्तों ने ही युवक को मारी गोली, मचा हड़कंप | Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

Azamgarh Crime: आपसी विवाद में दोस्तों ने ही युवक को मारी गोली, मचा हड़कंप

घर से बुलाकर दोस्तों ने ही गोली मार दी। गोली युवक के सीने में बाईं ओर लगी। गोली लगाने से गंभीर रूप से घायल युवक का आजमगढ़ स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा।

आजमगढ़Oct 16, 2024 / 12:24 pm

Abhishek Singh

azamgarh news

azamgarh news

आजमगढ़ के पगार मोड़ पर घर से बुलाकर दोस्तों ने ही गोली मार दी। गोली युवक के सीने में बाईं ओर लगी। गोली लगाने से गंभीर रूप से घायल युवक का आजमगढ़ स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा।

आपको बता दें कि आजमगढ़ के मनचोभा गांव निवासी करन यादव (24वर्ष) का हर्रा की चुंगी पर भी मकान है। परिजनों का कहना है कि कारण के मोबाइल पर किसी का फोन आया। उसके बाद वह मोटर साइकिल से घर से निकला। जैसे ही वह बद्दोपुर बाईपास स्थित पगार मोड़ पहुंचा,पहले से मौजूद कुछ लोगों ने करन पर फायरिंग झोंक दी। गोली करन के सीने में लगी और वो वहीं गिर पड़ा। स्थानीय लोगों ने परिजनों को खबर की और कारण को मंडलीय चिकित्सालय भेज दिया। जहां से उसे गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बाद में परिजन उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किए। जहां उसका इलाज हो रहा।

घटना के संबंध में एसपी सिटी ने बताया कि दोस्ती में किसी बात को ले कर मन मुटाव हो गया था। जिसके चलते करन के दोस्तों अमन और रोहन ने उसे गोली मार दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही। जल्दी ही गिरफ्तारी करके उचित कार्रवाई की जायेगी।

Hindi News / Azamgarh / Azamgarh Crime: आपसी विवाद में दोस्तों ने ही युवक को मारी गोली, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो