scriptAmroha News: करवाचौथ पर पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका के साथ पकड़ा, जमकर हुआ हंगामा, वीडियो वायरल | Wife caught her husband with girlfriend on Karva Chauth In Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: करवाचौथ पर पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका के साथ पकड़ा, जमकर हुआ हंगामा, वीडियो वायरल

Amroha News: यूपी के अमरोहा में करवा चौथ के दिन पत्नी ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। परिजनों के साथ पहुंची पत्नी ने दोनों की जमकर चप्पलों से धुनाई कर दी।

अमरोहाOct 22, 2024 / 06:32 am

Mohd Danish

Wife caught her husband with girlfriend on Karva Chauth In Amroha

Amroha News: करवाचौथ पर पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका के साथ पकड़ा।

Amroha News Today: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। यहां करवाचौथ पर एक पत्नी अपने पति का इंतजार कर रही थी। टीचर पति स्कूल के बाद पार्ट टाइम दुकान चलाता था। बार-बार बुलाने पर भी वह नहीं आ रहा था। तो पत्नी घरवालों के साथ खुद उसे बुलाने दुकान जा पहुंची। अंदर का नजारा देख उसके होश उड़ गये। घरवालों से युवक को उसकी आंगनवाड़ी वर्कर महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। दोनों की जमकर पिटाई कर डाली।

दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

यह घटना हसनपुर थाना इलाके के एक गांव की है। यहां एक सरकारी टीचर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ खाद बीज की दुकान के अंदर था। उसकी करवाचौथ के दिन उसे बुला रही थी। काफी देर तक नहीं आने पर पत्नी और घरवाले दुकान पहुंचे। शादीशुदा युवक को उसकी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।
यह भी पढ़ें

बंगाल की खाड़ी में हलचल के चलते यूपी में होगी बारिश, ठंड में होगा इजाफा

वीडियो हुआ वायरल

परिवार वालों समेत आसपास के लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी। इसी बीच हंगामा खड़ा हो गया। मौके पर पहुंच गांव वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों प्रेमी-प्रेमिका को कोतवाली ले आई। प्रेमी युगल के साथ हुई मारपीट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि सहायक अध्यापक पहले शिक्षामित्र के पद पर अपने गांव में ही स्थित प्राथमिक विद्यालय में तैनात था। वहीं आंगनवाड़ी सहायिका भी प्रेमी शिक्षक के गांव में स्थित स्कूल में तैनात है।

Hindi News / Amroha / Amroha News: करवाचौथ पर पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका के साथ पकड़ा, जमकर हुआ हंगामा, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो