scriptAmroha News: अमरोहा में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, जहर देकर मारने का लगा आरोप | Married woman dies under suspicious circumstances in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: अमरोहा में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, जहर देकर मारने का लगा आरोप

Amroha News Today: अमरोहा में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। अस्पताल पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। वहीं, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने आरोपी ससुरालियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव नौगावां सादात मार्ग […]

अमरोहाOct 17, 2024 / 08:29 am

Mohd Danish

Married woman dies under suspicious circumstances in Amroha

Amroha News: अमरोहा में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

Amroha News Today: अमरोहा में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। अस्पताल पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। वहीं, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने आरोपी ससुरालियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव नौगावां सादात मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया।
पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में लेकर जांच करने की बात कहते हुए कार्रवाई का आश्वासन देकर गुस्सा शांत कराया। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में विवाहिता की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।
मुरादाबाद जिले के डिलारी थाना क्षेत्र के गांव चाबड़ निवासी रामकिशोर ने अपनी 26 वर्षीय बेटी सोनिया की शादी 26 अप्रैल 2016 को नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव जब्दा निवासी राहुल उर्फ हिमांशु के साथ की थी। सोनिया के दो बेटे भी हैं। ससुराल वालों से विवाद के चलते सोनिया बीते करीब दो साल से अपने मायके में रह रही थी।
प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए उसने मुकदमा भी कराया था। बीती पांच अक्तूबर को कोर्ट के आदेश पर सोनिया अपनी ससुराल वापस लौटी थी लेकिन इसके बाद भी सोनिया का पति राहुल उर्फ हिमांशु व ससुराल पक्ष के लोगों से झगड़ा चलता रहा। मंगलवार शाम अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में तबियत बिगड़ने के बाद ससुराल वालों ने सोनिया को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। वहीं, इसी दौरान मायके पक्ष के लोग भी अस्पताल पहुंच गए। ससुराल वालों पर जहर देकर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस ने मौके से मृतका के पति राहुल उर्फ हिमांशु को हिरासत में लिया। बाद में शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में सीओ अभिषेक कुमार ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में विवाहिता की मौत का कारण स्पष्ट नहीं होने व बिसरा सुरक्षित रखे जाने की बात कही।
बताया कि मामले में मृतका के मायके पक्ष की तहरीर और बिसरा रिपोर्ट के आधार पर ही अगली कार्रवाई की जाएगी। उधर, बुधवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद मायके पक्ष के लोगों ने सोनिया का शव अमरोहा-नौगावां सादात रोड पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बमुश्किल परिजनों को समझाकर उनका गुस्सा शांत किया। करीब आधा घंटे तक जाम लगे रहने से वाहन चालकों को परेशानी का सामाना करना पड़ा।

Hindi News / Amroha / Amroha News: अमरोहा में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, जहर देकर मारने का लगा आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो