scriptAmroha DM: डीएम ने गौशाला का किया निरीक्षण, गोवंशों को खिलाया गुड़, बेहतर देखभाल के दिए निर्देश | Amroha DM inspected the cow shed | Patrika News
अमरोहा

Amroha DM: डीएम ने गौशाला का किया निरीक्षण, गोवंशों को खिलाया गुड़, बेहतर देखभाल के दिए निर्देश

Amroha DM: यूपी के अमरोहा जिले की डीएम निधि गुप्ता ने अचानक तहसील मंडी धनौरा की चुचैला कलां स्थित गौशाला का निरीक्षण किया। उनके आगमन से गौशाला में हड़कंप मच गया। डीएम ने गौशाला का बारीकी से निरीक्षण किया।

अमरोहाOct 16, 2024 / 06:42 am

Mohd Danish

Amroha DM inspected the cow shed

Amroha DM: डीएम ने गौशाला का किया निरीक्षण।

Amroha DM News: अमरोहा डीएम निधि गुप्ता ने तहसील धनौरा की चुचैला कला गौशाला का मौके पर जाकर निरीक्षण किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने पशुओं के हरे चारे की व्यवस्था, भूसा की उपलब्धता, पशुओं के पानी पीने की व्यवस्था, साफ-सफाई, खली चोकर की उपलब्धता की जानकारी ली। पशुओं को कितने समय चार पानी दिया जाता है, सहित अन्य व्यवस्थाओं को परखा और गोवंशों को गुड़ खिलाया। साथ ही बेहतर देखभाल किए जाने के निर्देश दिए।
यह भी पढ़ें

यूपी के मौसम में दिवाली से पहले आ सकता है बड़ा बदलाव, जानें IMD की भविष्यवाणी

जिलाधिकारी के गौशाला निरीक्षण में 199 पशु संरक्षित पाए गए। निरीक्षण में पशुओं को लेट दिए जा रहे चारे की व्यवस्था से असंतुष्ट जिलाधिकारी ने नाराजगी जाहिर की। जिलाधिकारी ने सुबह 8 से 9 और शाम 4 के बाद चारा देने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। साथ ही साथ पशुओं को पानी देने की व्यवस्था में सुधार करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने निर्देश दिए की पशुओं को दिए जा रहे चारे में भूसे के साथ खली चोकर हरा चारा मिला कर दिया जाए।

Hindi News / Amroha / Amroha DM: डीएम ने गौशाला का किया निरीक्षण, गोवंशों को खिलाया गुड़, बेहतर देखभाल के दिए निर्देश

ट्रेंडिंग वीडियो