scriptAmroha News: बिना डॉक्टर के संचालित अल्ट्रासाउंड सेंटर सील, संचालक को नोटिस जारी | Ultrasound center operated without doctor sealed in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: बिना डॉक्टर के संचालित अल्ट्रासाउंड सेंटर सील, संचालक को नोटिस जारी

Amroha News: यूपी के अमरोहा में बिना डॉक्टर के संचालित अल्ट्रासाउंड सेंटर को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सील कर दिया।

अमरोहाOct 21, 2024 / 07:52 am

Mohd Danish

Ultrasound center operated without doctor sealed in Amroha

Amroha News: बिना डॉक्टर के संचालित अल्ट्रासाउंड सेंटर सील।

Amroha News Today: अमरोहा जिले के सैदनगली में बिना डॉक्टर के संचालित अल्ट्रासाउंड सेंटर को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सील कर दिया। संपूर्ण समाधान दिवस में अल्ट्रासाउंड की शिकायत की गई थी। जिसके बाद हसनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की टीम ने सेंटर पर कार्रवाई की।
कोतवाली क्षेत्र के गांव शेखुपुर झकड़ी निवासी सर्वेश कुमार ठाकुर ने संपूर्ण समाधान दिवस में प्रार्थनापत्र दिया था। जिसमें बताया था कि सैदनगली में भारत अल्ट्रासाउंड सेंटर अवैध रूप से संचालित हो रहा है। जिसमें उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की भी मिली भगत होने का आरोप लगाया था। कहा था कि सेंटर पर कोई एमबीबीएस डॉक्टर नहीं है। शिकायत के बाद एसडीएम सुनीता सिंह ने इसकी जांच के निर्देश दिए।
यह भी पढ़ें

नौकरानी ने गहने-कैश चुराकर बनवाया मकान, सपा नेता के घर इतने लाख पर हाथ किया साफ

इसके बाद हसनपुर सीएचसी के चिकित्सा प्रभारी डॉ. ध्रुवेंद्र सिंह ने टीम के साथ सेंटर पर पहुंचकर जांच की। सेंटर पर कोई प्रशिक्षित चिकित्सक नहीं मिला। जिस पर अल्ट्रासाउंड सेंटर को सील कर दिया गया है और संचालक को नोटिस जारी किया गया है।

Hindi News / Amroha / Amroha News: बिना डॉक्टर के संचालित अल्ट्रासाउंड सेंटर सील, संचालक को नोटिस जारी

ट्रेंडिंग वीडियो