scriptAmroha Crime: अमरोहा में पति ने दिया तीन तलाक, छेड़छाड़ में पति समेत 6 पर केस दर्ज | Husband gave triple talaq in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha Crime: अमरोहा में पति ने दिया तीन तलाक, छेड़छाड़ में पति समेत 6 पर केस दर्ज

Amroha Crime: यूपी के अमरोहा में पति ने तीन तलाक देकर रिश्ता तोड़ लिया। प्रभारी निरीक्षक ने मामले में पति समेत 6 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है।

अमरोहाOct 18, 2024 / 08:28 am

Mohd Danish

Husband gave triple talaq in Amroha

Amroha Crime: अमरोहा में पति ने दिया तीन तलाक।

Amroha Crime News: अमरोहा जिले में ससुराल में विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया। विरोध पर मारपीट और छेड़छाड़ की गई। डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान ने अपनी बेटी की शादी 27 नवंबर 2020 को बरेली निवासी युवक से की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही विवाहिता को ससुराल में दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया। ससुराल वाले मायके से कार व पांच लाख रुपये दिलाने की मांग करने लगे।
यह भी पढ़ें

अमरोहा में तैयार होंगे गोधन के दीपक, घरों से लेकर सरकारी दफ्तरों तक होंगे रोशन

विवाहिता के विरोध जताने पर मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। इसके बाद ससुराल वालों ने मायके आकर भी मारपीट और छेड़छाड़ की। दोनों पक्षों में समझौते के लिए पंचायत भी बुलाई गई लेकिन ससुराल वालों के व्यवहार में बदलाव नहीं आया। पति ने तीन तलाक देकर रिश्ता तोड़ लिया। प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह ने मामले में पति समेत 6 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है।

Hindi News / Amroha / Amroha Crime: अमरोहा में पति ने दिया तीन तलाक, छेड़छाड़ में पति समेत 6 पर केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो