scriptObscene dance: नवरात्रि पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में महिलाओं का अश्लील डांस, मैनपाट के ये Video जमकर हो रहे वायरल | Obscene dance: Female dancers obscene dance in Mainpat | Patrika News
अंबिकापुर

Obscene dance: नवरात्रि पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में महिलाओं का अश्लील डांस, मैनपाट के ये Video जमकर हो रहे वायरल

Obscene dance: नवरात्रि के मौके पर दुर्गा पूजन आयोजन समितियों द्वारा जगराता व ऑर्केस्ट्रा का किया जाता है आयोजन, मैनपाट के नर्मदापुर में आयोजित कार्यक्रम में परोसे गए अश्लील डांस

अंबिकापुरOct 06, 2024 / 03:36 pm

rampravesh vishwakarma

Obscene dance

Obscene dance in Mainpat

अंबिकापुर. Obscene dance: नवरात्रि में शहर से लेकर गांवों तक पंडालों में मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित कर पूजन किया जा रहा है। रात्रि में पूजन समितियों द्वारा माता का जगराता का भी आयोजन किया जा रहा है। इसमें भक्ति गीतों की बयार बहती है। श्रद्धालु भी इसे सुनकर भाव विभोर होते हैं। इसी बीच मैनपाट के नर्मदापुर से नवरात्रि के मौके पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें 4-5 की संख्या में महिला डांसर डबल मीनिंग गाने पर अश्लील डांस (Obscene dance) करते दिखाई दे रहे हैं। इसे लेकर सभ्य लोगों में आक्रोश व्याप्त है।
href="https://www.patrika.com/ambikapur-news/video-the-car-of-the-youth-who-had-come-for-picnic-in-mainpat-was-washed-away-in-the-river-18972497" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/ambikapur-news/video-the-car-of-the-youth-who-had-come-for-picnic-in-mainpat-was-washed-away-in-the-river-18972497" target="_blank" rel="noopener">मैनपाट छत्तीसगढ़ के शिमला के नाम से देश से लेकर विदेशों तक विख्यात है। यहां के नर्मदापुर गांव में दुर्गा पूजा समिति द्वारा मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित कर पूजा-अर्चना की जा रही है। दुर्गा पंडाल के पास ही स्थित मिनी स्टेडियम में 4 अक्टूबर की रात सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इसमें 4-5 महिला डांसरों (Obscene dance) व गायकों को भी बुलाया गया था। नवरात्रि के मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में भक्ति गीतों की प्रस्तुति होनी थी, लेकिन यहां अश्लील गाने व डांस (Obscene dance) प्रस्तुत किए गए।
Obscene dance
Obscene dance on the occasion of Navratri in Mainpat
कार्यक्रम देखने स्थानीय से लेकर आस-पास के कई गांवों के युवा से लेकर बुजुर्ग तक पहुंचे थे। उन्होंने भी स्टेज पर डांस कर रहीं महिला डांसरों के साथ ताल से ताल मिलाए।
यह भी पढ़ें

SP terminated Constable: ड्रग्स केस में फंसाने की धमकी देना आरक्षक को पड़ गया महंगा, एसपी ने नौकरी से किया बर्खास्त

Obscene dance: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

नवरात्रि के बीच महिलाओं के अश्लील डांस (Obscene dance) का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ऐसे मौके पर अश्लील डांस को लेकर आयोजन समिति की भी खूब किरकिरी हो रही है।
इस मामले में नर्मदापुर दुर्गा पूजा समिति के पदाधिकारियों का कहना है कि उनके द्वारा यह आयोजन नहीं कराया गया है। जिसने भी आयोजन कराया है, उससे उनका कोई लेना-देना भी नहीं है।

यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/surajpur-news/cg-snake-bite-family-killed-the-snake-but-husband-and-wife-died-19042280" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/surajpur-news/cg-snake-bite-family-killed-the-snake-but-husband-and-wife-died-19042280" target="_blank" rel="noopener">CG snake bite: बेटे के बिस्तर की ओर जा रहे सांप को सबने मिलकर मार डाला, फिर सो गए, सुबह पति-पत्नी की हो गई मौत

प्रशासन ने कही कार्रवाई की बात

मैनपाट में अश्लील डांस (Obscene dance) के कई वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशासनिक अधिकारियों तक भी पहुंचे। इधर लोगों में भी इस बात को लेकर गुस्सा है कि नवरात्रि के मौके पर ऐसे आयोजन नहीं होने चाहिए।
Obscene dance
Obscene dance in Mainpat
इस संबंध में सीतापुर एसडीएम रवि राही का कहना है कि जिसने भी ये आयोजन कराया है, उसके खिलाफ जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News / Ambikapur / Obscene dance: नवरात्रि पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में महिलाओं का अश्लील डांस, मैनपाट के ये Video जमकर हो रहे वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो