scriptअलवर: गैंगरेप मामले में पांच आरोपियों को जेल भेजा, वीडियो वायरल करने वाला एक आरोपी और गिरफ्तार | Gangrape Accused Sent To Jail Another Accused Of Video Viral Arrested | Patrika News
अलवर

अलवर: गैंगरेप मामले में पांच आरोपियों को जेल भेजा, वीडियो वायरल करने वाला एक आरोपी और गिरफ्तार

युवती से गैंगरेप करने वाले मुल्जिम विकास उर्फ विक्की जाट और भूरसिंह उर्फ भूरू जाट तथा पीडि़ता के मोबाइल पर उसका अश्लील वीडियो भेज बुलाने के लिए ब्लैकमेल करने वाले आरोपी गौतम सैनी को गुरुवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया था।

अलवरJul 05, 2021 / 05:51 pm

Lubhavan

Gangrape Accused Sent To Jail Another Accused Of Video Viral Arrested

अलवर: गैंगरेप मामले में पांच आरोपियों को जेल भेजा, वीडियो वायरल करने वाला एक आरोपी और गिरफ्तार

अलवर. दो साल पहले युवती से गैंगरेप कर वीडियो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार पांच आरोपियों को जेल भेज दिया गया। इससे पूर्व घटना का वीडियो वायरल करने वाले दो आरोपी जेल भेजे जा चुके हैं। वहीं, रविवार को पुलिस ने घटना का वीडियो वायरल करने के आरोप में एक युवक को और गिरफ्तार कर लिया।
प्रकरण में जांच अधिकारी डीएसपी अमित सिंह ने बताया कि युवती से गैंगरेप करने वाले मुल्जिम विकास उर्फ विक्की जाट और भूरसिंह उर्फ भूरू जाट तथा पीडि़ता के मोबाइल पर उसका अश्लील वीडियो भेज बुलाने के लिए ब्लैकमेल करने वाले आरोपी गौतम सैनी को गुरुवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया था। दो दिन की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद तीनों आरोपियों को रविवार को फिर मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। जहां से तीनों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
वहीं, प्रकरण में शनिवार को बलात्कार के तीसरे आरोपी और घटना के दौरान फैक्ट्री के गेट पर चौकीदारी करने वाले उसके मामा को बापर्दा गिरफ्तार किया गया था। इन दोनों आरोपियों को शनिवार शाम को ही मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया गया था।
प्रकरण में घटना का अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने रविवार को संदीप प्रजापत निवासी लीली-मालाखेड़ा को गिरफ्तार किया है। जिससे गहनता से पूछताछ की जा रही है।

अब तक आठ मुल्जिम गिरफ्तार, सात को जेल भेजा
उल्लेखनीय है कि करीब दो साल पहले मुल्जिम विक्की जाट और भूरू जाट एक युवती को शहर के एक कॉलेज के बाहर से बाइक पर बैठाकर एमआईए स्थित एक फैक्ट्री में ले गए। जहां तीन जनों ने उसके साथ गैंगरेप किया तथा चौथे आरोपी ने फैक्ट्री के गेट पर रखवाली की। करीब 15 दिन पहले मुल्जिम गौतम सैनी ने युवती के मोबाइल पर उसका अश्लील वीडियो भेज ब्लैकमेल करते हुए बुलाया। इसके बाद 28 जून को पीडि़ता ने अलवर एसपी को घटना की शिकायत दी। पुलिस ने गैंगरेप और वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज किया। प्रकरण में पुलिस अब तक आठ मुल्जिमों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिनमें से सात मुल्जिमों को जेल भेजा जा चुका है।
अब वीडियो वायरल करने वालों पर नजर

प्रकरण में पुलिस गैंगरेप के सभी तीनों मुल्जिम और घटना के वक्त मौके पर मौजूद व्यक्ति को गिरफ्तार कर चुकी है। अब पुलिस की नजर घटना का वीडियो वायरल करने वालों पर है। घटना को वीडियो वायरल करने वाले चार जने गिरफ्तार हो चुके हैं। जिन लोगों ने घटना का वीडियो वायरल किया है पुलिस उन सभी के बारे में पता लगाने में जुटी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यदि किसी ने घटना का वीडियो वायरल किया तो उसके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।
जल्द कराई जाएगी शिनाख्त परेड

डीएसपी अमित सिंह ने बताया कि प्रकरण में अब तक गिरफ्तार सभी मुल्जिम आपस में एक-दूसरे से परिचित हैं। इनमें से दो मुल्जिमों को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है। जल्द ही उन्हें जेल से लाकर शिनाख्त परेड कराई जाएगी। इसके लिए एप्लीकेशन लगा दी गई है।

Hindi News / Alwar / अलवर: गैंगरेप मामले में पांच आरोपियों को जेल भेजा, वीडियो वायरल करने वाला एक आरोपी और गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो