scriptसम्मान समारोह में पार्षदों को भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी | Responsibility of mobilizing the councilors in the honor ceremony | Patrika News
अजमेर

सम्मान समारोह में पार्षदों को भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी

जन आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों को लेकर भाजपा पार्षदों की बैठक

अजमेरAug 19, 2021 / 01:59 am

CP

सम्मान समारोह में पार्षदों को भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी

सम्मान समारोह में पार्षदों को भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी

अजमेर. केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव की जन आशीर्वाद यात्रा के तहत होने वाले सम्मान समारोह को लेकर भाजपा पार्षदों की बैठक आयोजित की गई। इसमें प्रत्येक वार्ड से 50-50 नागरिकों कार्यक्रम में लाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
भाजपा शहर अध्यक्ष डॉ. प्रियशील हाड़ा ने बैठक में कहा कि जवाहर रंगमंच पर होने वाले सम्मान समारोह में वार्डों के अधिकाधिक लोगों को जोड़ें ताकि केन्द्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आमजन को मिल सके। मेयर ब्रजलता हाड़ा ने कहा कि पार्षदों का सीधा जुड़ाव जनता से होता है और यह जन आशीर्वाद यात्रा ना सिर्फ केन्द्रीय मंत्री यादव के सम्मान के लिए है बल्कि मोदी सरकार द्वारा 7 वर्ष में किए गए जनकल्याण के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भी भी है। बैठक में उप महापौर नीरज जैन, जिला महामंत्री रमेश सोनी, यात्रा प्रभारी जे.के शर्मा सहित सभी भाजपा पार्षद उपस्थित रहे।
भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की कार्यकारिणी घोषित

अजमेर. भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा शहर जिला अजमेर के पदाधिकारियों की सूची जारी की है। जिलाध्यक्ष मुकेश खींची ने बताया कि सुभाष जाटव, भरत सरवटे, रामसिंह बैरवा, पवन बैरवा को उपाध्यक्ष, दयाल सिवासिया, प्रमोद लबास को महामंत्री, मुकेश लील, शीलम बैरवा, जगदीश चावला, प्रभुदयाल फुलवारी अजय परसोया को मंत्री, अनिल बंजारा को कोषाध्यक्ष, मुकेश कुमार निम्बेडिया को आईटी विभाग, अक्षय गौरा को सोशल मीडिया प्रमुख व संतोष सोलंकी को कार्यालय मंत्री नियुक्त किया गया है।

Hindi News / Ajmer / सम्मान समारोह में पार्षदों को भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी

ट्रेंडिंग वीडियो