scriptपाकिस्तान में खूंखार अंडरवर्ल्ड डॉन अमीर बलाज टीपू का मर्डर, गोली मारकर उतारा मौत के घाट | Underworld don Ameer Balaj Tipu shot dead in Pakistan | Patrika News
विदेश

पाकिस्तान में खूंखार अंडरवर्ल्ड डॉन अमीर बलाज टीपू का मर्डर, गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Underworld Don Killed In Pakistan: पाकिस्तान में एक खूंखार अंडरवर्ल्ड डॉन की मौत हो गई है। कौन था यह डॉन और कैसे हुई उसकी मौत? आइए जानते हैं।

Feb 19, 2024 / 11:16 am

Tanay Mishra

ameer_balaj_tipu.jpg

Ameer Balaj Tipu

पाकिस्तान (Pakistan) में पिछले करीब एक साल में एक ट्रेंड देखने को मिला है। देश में रहने वाले कई आतंकियों और डॉन को अज्ञात हमलावरों ने मौत के घाट उतार दिया है। अक्सर ही इस तरह के मामले देखने को मिलते हैं और अब एक बार फिर पाकिस्तान में ऐसा ही हुआ है। पाकिस्तान में खूंखार अंडरवर्ल्ड डॉन अमीर बलाज टीपू (Ameer Balaj Tipu) की मौत हो गई है। टीपू की मौत भी सामान्य नहीं, बल्कि मर्डर ही है।


गोली मारकर उतारा मौत के घाट

लाहौर के रहने वाले अंडरवर्ल्ड डॉन टीपू की मौत गोलीबारी की वजह से हुई। दरअसल रविवार, 18 जनवरी को टीपू एक शादी में शामिल होने के लिए लाहौर के चुंग इलाके में गया। इस शादी में ही एक अज्ञात हमलावर ने टीपू को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

अस्पताल में हुई मौत

अज्ञात हमलावर ने टीपू के साथ ही दो अन्य लोगो को भी गोली मारी। हमले में तीनों लोग घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहाँ टीपू की मौत हो गई।

ameer_balaj_tipu_.jpg


हमलावर की भी हुई मौत

टीपू को मारने वाला हमलावर खुद को बचा नहीं सका। टीपू के साथ मौजूद उसके सिक्योरिटी गार्ड्स ने टीपू पर जवाबी गोलीबारी कर दी, जिससे उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई।

हमलावर की पहचान पता करने में जुटी पुलिस

जिस अज्ञात हमलावर ने टीपू पर हमला किया, पुलिस उसकी पहचान पता करने में जुट गई है। साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि हमलावर के टीपू का मर्डर करने के पीछे क्या कारण हो सकता है।

लाहौर अंडरवर्ल्ड के सबसे खूंखार डॉन में से था एक

टीपू लाहौर के अंडरवर्ल्ड के सबसे खतरनाक डॉन में से एक था। साथ ही उसका ट्रांसपोर्ट का भी बड़ा बिज़नेस था। टीपू की मौत से उसके समर्थक दुःखी होने के साथ ही नाराज़ भी हैं।

यह भी पढ़ें

पापुआ न्यू गिनी में भड़की आदिवासियों के बीच हिंसा, 64 लोगों की मौत



Hindi News/ world / पाकिस्तान में खूंखार अंडरवर्ल्ड डॉन अमीर बलाज टीपू का मर्डर, गोली मारकर उतारा मौत के घाट

ट्रेंडिंग वीडियो