scriptबच्ची से कुकर्म मामले में आक्रोश : परिजन के साथ ABVP छात्रों का स्कूल में प्रदर्शन, टीचर को फांसी की मांग | abvp workers protest outside school after 3 years old minor school girl raped case by teacher in bhopal news | Patrika News
भोपाल

बच्ची से कुकर्म मामले में आक्रोश : परिजन के साथ ABVP छात्रों का स्कूल में प्रदर्शन, टीचर को फांसी की मांग

Bhopal News : टीचर द्वारा 3 साल की मासूम बच्ची से स्कूल में कुकर्म करने के मामले में गुरुवार को ABVP छात्रों ने परिजन के साथ मिलकर स्कूल के बाह जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने स्कूल प्रबंधन का पुतला दहन किया। छात्रों की मांग है कि स्कूल की मान्यता रद्द की जाए। साथ ही, आरोपी टीचर को फांसी की सजा हो।

भोपालSep 19, 2024 / 01:43 pm

Faiz

Bhopal News
Bhopal News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के निजी स्कूल में 3 साल की बच्ची से कुकर्म के मामले ने प्रदेश की राजनीति गरमा दी है। एक तरफ बाल सुरक्षा और महिला सुरक्षा के मुद्दों को लेकर विपक्षी दल सरकार पर हमलावर हो गई है तो वहीं दूसरी तरफ सूबे के मुख्यमंत्री डॉ, मोहन यादव ने मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं ने पीड़ित बच्ची के परिजन के साथ स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने स्कूल आरोपी टीचर के साथ साथ निजी स्कूल के खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए स्कूल प्रबंधन का पुतला दहन किया।
शहर के डिपो चौराहे पर स्थित निजी स्कूल के बाहर प्रदर्शन कर रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलसि ग्वारा बैरिकेडिंग की गई। प्रदर्शनकारी बैरिकेड तोड़कर स्कूल के अंदर जा घुसे। जानकारी सामने आई है कि,कार्यकर्ताओं ने स्कूल परिसर के अंदर तोड़फोड़ भी की है। कार्यकर्ताओं ने ये मांग भी की कि, स्कूल की मान्यता तो रद्द की ही जाए। साथ ही रेप के आरोपी टीचर कासिम रेहान को फांसी की सजा दी जाए।

SIT कर रही मामले की जांच

बता दें कि बुधवार को शहर के कमला नगर इलाके में स्थित स्कूल में एक 3 सील की मासूम बच्ची से उसी के टीटर द्वारा कुकृत्य किया गया है। पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर जेल पहुंचा दिया है। इस मामले में सीएम ने सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। वहीं, मामले की जांच के लिए भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने एसआईटी का गठन किया है। फिलहाल, एसआईटी मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Bhopal / बच्ची से कुकर्म मामले में आक्रोश : परिजन के साथ ABVP छात्रों का स्कूल में प्रदर्शन, टीचर को फांसी की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो