scriptTurkey : कोर्ट ने दी सीरियाई आतंकवादी को 1,794 साल जेल की सजा | Turkey: Court sentences Syrian terrorist to 1,794 years in prison | Patrika News
विदेश

Turkey : कोर्ट ने दी सीरियाई आतंकवादी को 1,794 साल जेल की सजा

Turkish court sentences Syrian terrorist News in Hindi : तुर्की (Turkey ) की अदालत ने एक सीरियाई नागरिक को इस्तांबुल में आतंकवादी कृत्य के लिए 1,794 साल जेल की सजा सुनाई है।

नई दिल्लीApr 27, 2024 / 12:01 pm

M I Zahir

Türkiye

Terrorist Punished

Turkish court sentences Syrian for terrorism News in Hindi : आम तौर पर किसी अपराधी को उम्र कैद की सजा मिलने के बारे में तो आपने सुना होगा, उम्र कैद में भी 14 साल की सजा होती है, लेकिन क्या आप ​यकीन करेंगे कि तुर्की (Turkey) की एक अदालत ने एक सीरियाई आतंकवादी ( Syrian Terrorist) को डेढ़ हजार साल से भी ज्यादा की सजा सुनाई गई है।

इस्तांबुल (Istanbul) में आतंकवादी हमला

तुर्किये ( Türkiye ) की एक अदालत ने इस्तांबुल (Istanbul) में आतंकवादी हमला करने के आरोपी सीरियाई नागरिक अहलम अलबशीर (Ahlam Albashir) को 1,794 साल जेल की सजा सुनाई (Terrorist Punished) है। उसने पीकेके (PKK) आतंकवादी संगठन के आदेश पर आतंकवादी कृत्य किया था।

तकसीम स्क्वायर (Taksim Square) पर हमले में मारे गए थे लोग

रिपोर्ट के अनुसार, छह नवंबर 2022 में तकसीम स्क्वायर पर हुए आतंकवादी हमले के परिणामस्वरूप लोग मारे गए और 99 घायल हो गए थे।

Home / world / Turkey : कोर्ट ने दी सीरियाई आतंकवादी को 1,794 साल जेल की सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो