scriptबस हुई हादसे का शिकार, 3 लोगों की मौत और 35 घायल | Polish bus crash leaves 3 people dead and 35 injured | Patrika News
विदेश

बस हुई हादसे का शिकार, 3 लोगों की मौत और 35 घायल

Polish Bus Accident: पोलैंड की एक बस आज सुबह एक हादसे का शिकार हो गई। इस वजह से 3 लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

नई दिल्लीOct 11, 2024 / 05:17 pm

Tanay Mishra

Accident

Polish bus collides with multiple vehicles

दुनियाभर में आए दिन ही रोड एक्सीडेंट्स के मामले सामने आते रहते हैं। हर साल कई लोगों की रोड एक्सीडेंट्स में मौत हो जाती हैं और कई लोग इन हादसों में घायल हो जाते हैं। लापरवाही और ओवरस्पीडिंग की वजह से ज़्यादातर रोड एक्सीडेंट्स होते हैं, लेकिन इन एक्सीडेंट्स की वजह दूसरों की लापरवाही और ओवरस्पीडिंग भी हो सकती है। रोड एक्सीडेंट का ऐसा ही एक मामला आज, शुक्रवार, 11 अक्टूबर को सामने आया है, जिसमें पोलैंड (Poland) की एक बस आज सुबह हादसे का शिकार हो गई।

3 लोगों की मौत

यात्रियों से भरी बस पोलैंड की राजधानी वारसॉ (Warsaw) से यूक्रेन के ओडेसा (Odesa) जा रही थी। तभी अचानक से उसकी टक्कर अन्य कुछ व्हीकल्स से हो गई। यह हादसा यूक्रेनी शहर ल्वीव (Lviv) से करीब 80 किलोमीटर ईस्ट में बने चिश्की (Chishky) गाँव के पास हुई। इस रोड एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत हो गई।

35 लोग घायल

चिश्की गाँव के पास हुए इस रोड एक्सीडेंट में 35 लोग घायल भी हो गए हैं, जिनमें 6 बच्चे भी शामिल हैं। सभी घायलों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

मामले की जांच शुरू

यात्रियों से भरी बस का एक्सीडेंट किस वजह से हुआ, उसकी दूर व्हीकल्स से टक्कर कैसे हुई, इन सभी बातों का पता लगाने के लिए मामले की जांच शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें

सोने की खदान में फंसने से 1 व्यक्ति की मौत, 23 लोगों को मशक्कत के बाद सुरक्षित निकाला बाहर



Hindi News / world / बस हुई हादसे का शिकार, 3 लोगों की मौत और 35 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो