scriptएलन मस्क की एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ वाली फोटो 1.3 करोड़ रुपए में बिकी, लगभग 13 लाख रुपए में बिका बर्थडे कार्ड | Elon Musk's photo with ex-girlfriend sold for Rs 1.3 crore, birthday card sold for around Rs 13 lakh | Patrika News
विदेश

एलन मस्क की एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ वाली फोटो 1.3 करोड़ रुपए में बिकी, लगभग 13 लाख रुपए में बिका बर्थडे कार्ड

एलन मस्क की एक्स-गर्लफ्रेंड ‘जेनिफर ग्विन’ के साथ वाली फोटो 1,65,000 अमरीकी डॉलर ( लगभग 1.3 करोड़ रुपए) में बिकी है। यह फोटो उस समय की है जब दोनों एक साथ कॉलेज में पढ़ाई करते थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब दोनों एक दूसरे के संपर्क में नहीं हैं।
 

Sep 16, 2022 / 04:44 pm

Abhishek Kumar Tripathi

elon-musk-s-photo-with-ex-girlfriend-sold-for-rs-1-3-crore-birthday-card-sold-for-around-rs-13-lakh.jpg

Elon Musk’s photo with ex-girlfriend sold for Rs 1.3 crore, birthday card sold for around Rs 13 lakh

टेस्ला के CEO और दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क अक्सर अपने बिजनेस के आलावा निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। इस बार एलन मस्क के चर्चा में आने की वजह उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ‘जेनिफर ग्विन’ के साथ वाली फोटो है, जो नीलामी में 1,65,000 अमरीकी डॉलर यानी की 1.3 करोड़ रुपए से अधिक में बिकी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बोस्टन में स्थिति आरआर ऑक्शन ने कहा कि ये नीलाम हुआ ये तस्वीरें कभी न देखी गई तस्वीरों का एक संग्रह थीं। 1,65,000 अमरीकी डॉलर में बिकने वाली फोटो एलन मस्क और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ‘जेनिफर ग्विन’की थी, दोनों ही पेन्सिलवेनिया विश्वविद्यालय में एक साथ पढ़ाई करते हुए।
न्यू यॉर्क पोस्ट के अनुसार कुल 18 फोटोज को नीलाम किया गया है, जो अलग-अलग दामों में बिकी हैं। रिपोर्ट के अनुसार एलन मस्क और जेनिफर ग्विन अब एक दूसरे के संपर्क में नहीं हैं। वहीं एलन मस्क ने हाल ही में ट्वीटर में एक फोटो प्रोफाइल पिक्चर के रूम में लगाई है जो उन 18 फोटोज में से एक है, जिन्हें नीलाम किया गया है।
लगभग 13 लाख रुपए में बिका बर्थडे कार्ड
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक छोटे हरे पन्ना के साथ एक सोने का हार को भी नीलाम किया गया है, जिसे एलन मस्क ने एक्स-गर्लफ्रेंड जेनिफर ग्विन को उनके जन्मदिन में दिया था। यह सोने का हाल 51,000 अमरीकी डॉलर में बिका है। वहीं एक बर्थडे कार्ड को भी नीलाम किया गया है, जो लगभग 13 लाख रुपए में बिका है। उस बर्थडे कार्ड पर “बू-बू” लिखा हुआ है।
 
elon-musk-s-photo-with-ex-girlfriend-sold-for-rs-1-3-crore-birthday-card-sold-for-around-rs-13-lakh-7772560.jpg
गूगल के को-फाउंडर की पत्नी के साथ एलन मस्क का अफेयर!
इसी साल जुलाई में वॉल स्ट्रीट जर्नल ने दावा करते हुए बताया है कि एलन मस्क का गूगल के को-फाउंडर की पत्नी निकोल शनहान के साथ अफेयर है, जिसे एलन मस्क ने खुद ही गलत खबर बताया था। एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए कहा था कि निकोल शनहान को मैं पिछले तीन साल में केवल दो बार देखा हूं, दोनों ही बार आसपास अन्य लोग भी साथ में थे। हम दोनों के बीच कुछ भी रोमांटिक नहीं है।

यह भी पढ़ें

एक दिन में एलन मस्क को 70,000 करोड़ और जेफ बेजोस को 80,000 करोड़ रुपए का हुआ नुकसान

 
https://twitter.com/elonmusk?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / world / एलन मस्क की एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ वाली फोटो 1.3 करोड़ रुपए में बिकी, लगभग 13 लाख रुपए में बिका बर्थडे कार्ड

ट्रेंडिंग वीडियो