scriptकार पर दर्जनों iPhone 16 Pro Max लगा कर घूम रहा था शख्स, लोगों ने लूट ली पूरी गाड़ी ! | dubai influencer tapes iphone 16 pro max g-wagon gives free phones video-viral | Patrika News
विदेश

कार पर दर्जनों iPhone 16 Pro Max लगा कर घूम रहा था शख्स, लोगों ने लूट ली पूरी गाड़ी !

iPhone 16 Pro Max free: दुबई में एक शख्स कार पर iPhone 16 Pro Max चिपका कर घूम रहा और शख्स लोगों को मुफ्त में फोन दे रहा है,इसका वीडियो वायरल हुआ है।

नई दिल्लीSep 25, 2024 / 05:47 pm

M I Zahir

I phone Free

I phone Free

iPhone 16 Pro Max free: iPhone खरीदने का बहुत से लोगों का सपना होता है। कई बार एक एक पैसा जोड़कर लोग अपना सपना पूरा करते हैं। लेकिन अब बिना पैसे चुकाए ही लोगों आईफोन मिल सकता है। ये हम नहीं दुबई का ये वायरल वीडियो कह रहा है। एक शख्स ने कार पर दर्जनों iPhone 16 Pro Max फोन चिपकाए और सड़क पर ले जाकर लोगों में बांट दिया, इस Viral Video को देख कर लोग हैरत में रह गए। Instagram पर ब्लू टिक शरजील खान (shargeel khan) नामक यूज़र ने शेयर किया है। इस शख्स के इंस्टा पर 1.5 मिलियन फालोअर्स हैं। वीडियो दुबई का है । वीडियो स्क्रीन पर केप्शन ….ये सिर्फ दुबई में होता है। इस पर नेटिजन्स शाक्ड रह गए।

भारत में कीमत 79,900 से तो दुबई में 77000 से शुरू

भारत में इसकी कीमत 79,900 से शुरू है तो दुबई में 77000 से शुरू है। ध्यान रहे कि 9 सितंबर को iPhone 16 लॉन्च किया गया। आईफोन के दीवानों को इसके लॉन्च का इंतजार था। उनकी दीवानगी लॉन्च वाले दिन देखने को मिली, इस दौरान लोगों ने एप्पल स्टोर के बाहर लंबी लंबी लाइनें लगाईं। लाखों रुपये खर्च करके लोगों ने फोन खरीदा। लेकिन एक जगह ऐसी भी है जहां पर लोगों को फ्री में iPhone दिया जा रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग फ्री में iPhone लेते दिख रहे हैं।

कौन दे रहा फ्री में iPhone 16?

बहुत से लोग iPhone रखने का सपना देखते हैं और iPhone 16 सीरीज के हालिया लॉन्च ने उस सपने को और भी रोमांचक बना दिया है। 9 सितंबर को लॉन्च होने के बाद से इस नए मॉडल की काफी चर्चा हो रही है। हाल ही में दुबई से एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक व्यक्ति मुफ्त में iPhone 16 देने के लिए वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आईफोन को एक लक्जरी जी वैगन के पीछे टेप से चिपका हुआ देखा जा सकता है।


क्या सच में ये आईफोन है?

फ्री आईफोन का ये वीडियो दुबई की सड़कों से सामने आया। जिसको जी वैगन के पीछे चल रही एक कार सवार ने रिकॉर्ड किया। यह शख्स ये देखने के लिए गाड़ी से उतरता है कि क्या सच में ये आईफोन है? वह चिपके हुए फोन में से एक निकालता है। जिसको खोलकर देखता है तो सच में इसमें आईफोन 16 होता है। इसके बाद फोन देने वाला अपनी गाड़ी से निकलकर उस शख्स को फोन रखने के लिए कहता है।

बिक्री में गिरावट के बीच एप्पल की नई रणनीति

जबकि एप्पल के उत्पादों की बिक्री में गिरावट देखी जा रही है, कंपनी ने iPhone 16 और अन्य उपकरणों, जैसे Apple Watch Series 10 और AirPods Max, का लॉन्च किया है। एप्पल के सीईओ टिम कुक ने “एप्पल इंटेलिजेंस” पेश करने की घोषणा की है, जिसका उद्देश्य उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाना है।

एआई के क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा

एप्पल की नई तकनीक का ध्यान रखते हुए, गूगल और सैमसंग जैसे प्रतिस्पर्धियों ने पहले से ही फोल्डेबल फोन और अन्य नए डिज़ाइन पेश किए हैं। iPhone 16 में नई बैटरी लाइफ, शक्तिशाली चिप्स और बेहतर गोपनीयता सुविधाएं शामिल हैं, जिससे एप्पल को बाजार में फिर से मजबूती प्राप्त करने की उम्मीद है।

बिक्री के चुनौतीपूर्ण आंकड़े

एप्पल के शेयरों में थोड़ी गिरावट आई है, लेकिन कंपनी अभी भी अपने तकनीकी स्थान को बनाए रखने के लिए सतर्क है। iPhone की बिक्री कंपनी की कुल बिक्री का आधा हिस्सा है, और हाल के महीनों में बिक्री में 1% की गिरावट आई है, जो चिंताजनक है।

उपयोगकर्ताओं के लिए नई सुविधाएं

iPhone 16 में कैमरा कंट्रोल के लिए एक समर्पित बटन है, जो उपयोगकर्ताओं को तस्वीरें और वीडियो बनाने में आसानी प्रदान करेगा। “एप्पल इंटेलिजेंस” के आने वाले अपडेट के साथ, उपयोगकर्ताओं को विजुअल इंटेलिजेंस और नई कार्यक्षमताओं का अनुभव मिलेगा, जिससे iPhone 16 स्मार्टफोन बाजार में प्रतिस्पर्धी बना रहेगा।

Hindi News / world / कार पर दर्जनों iPhone 16 Pro Max लगा कर घूम रहा था शख्स, लोगों ने लूट ली पूरी गाड़ी !

ट्रेंडिंग वीडियो