scriptVaranasi News : सोशल मीडिया पर अपलोड की तमंचे के साथ वीडियो, पुलिस ने भेजा जेल | Varanasi News Video pistol uploaded social media police sent jail | Patrika News
वाराणसी

Varanasi News : सोशल मीडिया पर अपलोड की तमंचे के साथ वीडियो, पुलिस ने भेजा जेल

Varanasi News : थानाध्यक्ष मिर्जामुराद ने युवाओं में बढ़ते हुए रील बनाने के क्रेज को देखते हुए अपील की है कि वो रील बनाएं पर कानून के दायरे के अंदर, वरना उनका भविष्य खराब हो सकता है।

वाराणसीMar 23, 2023 / 09:03 pm

Patrika Desk

Varanasi Crime News

Varanasi News : सोशल मीडिया पर अपलोड की तमंचे के साथ वीडियो, पुलिस ने भेजा जेल

वाराणसी। मिर्जामुराद थानाक्षेत्र के एक युवक को सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ वीडियो वायरल करना भारी पड़ गया। पुलिस ने उसे शिकायत के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। युवक अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ था और उसने तीन दिन पहले ये वीडियो अपलोड किया था।
इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी रील

मिर्जामुराद थानाध्यक्ष दीपक कुमार रनावत ने बताया कि तीन दिन पहले सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इंस्टाग्राम आईडी से वायरल इस वीडियो में एक युवक अवैध तमंचा लेकर रियल बना रहा था। इसकी शिकायत कुछ लोगों ने थाने पर की थी। रविवार को वायरल हुए इस वीडियो के सम्बन्ध में थाने की टीम द्वारा जांच शुरू की गयी।
प्रतापपुर गांव से किया गया था अपलोड

थानाध्यक्ष ने बताया कि सर्विलांस टीम द्वारा जब इस वीडियो को अपलोड करने की जगह की जानकारी की गयी तो क्षेत्र के प्रतापपुर की लोकेशन मिली। इसके बाद आईडी के आधार पर मिर्जापुर जिले के अहरौरा थाना अंतर्गत राजगढ़ क्षेत्र के खटकरिया गांव निवासी सोनू दुबे को मुखबिर की सूचना पर भीखीपुर तिराहे से गिरफ्तार कर लिया गया। युवक ने तीन दिन पहले यह वीडियो अपलोड किया था।
भेजा गया जेल

मिर्जामुराद थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के बाद से उसके पास तमंचा भी बरामद कर लिया है। फिलहाल उसे सम्बंधित धाराओं में जेल भेजा जा रहा है।

Hindi News/ Varanasi / Varanasi News : सोशल मीडिया पर अपलोड की तमंचे के साथ वीडियो, पुलिस ने भेजा जेल

ट्रेंडिंग वीडियो